बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, महिला मजदूर की मौके पर मौत..
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2206916

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, महिला मजदूर की मौके पर मौत..

 Bundelkhand Expressway : उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया है. तेज राफ्तार अज्ञात वाहन ने महिला मजदूरों को रौंद दिया है. इस हादसे में 1 महिला मजदूर की मौके पर मौत हो गई.

Bundelkhand Expressway

UP Road Accident News : उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर बड़ा सड़क हादसा हो गया है. तेज राफ्तार अज्ञात वाहन ने महिला मजदूरों को रौंद दिया है. इस हादसे में 1 महिला मजदूर की मौके पर मौत हो गई. वहीं 2 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं गंभीर  महिला मजदूर को अस्पताल  में भेजा गया है.

फतेहपुर में  हादसे में दो सगे भाई की मौत
यूपी के फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई है. बाइक सवार दो सगे भाई किसी काम से जा रहे थे. इस दौरान अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे से मौके पर ही दोनों सगे भाइयों की मौत  हो गई है. इससे हादसे से परिजनों में हड़कंप मंच गया है. चांदपुर गैस गोदाम के पास की यह घटना है. वहीं मामले की जांच-पड़ताल में पुलिस जुटी.

हमीरपुर हादसे में कई लोग घायल
वहीं यूपी के हमीरपुर में भी हादसा हो गया है. यहां चलती हुई तेज रफ्तार गाडी का टायर फट गया., टायर फटने के बाद अनियंत्रित होकर चार पहिया गाड़ी सड़क किनारे रखे ईटों से टकरा गई.  गाड़ी के टकराने से सवार कई लोग घायल हो गए हैं.  घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गयाहै.   लगभग एक दर्जन सवारियां  गाड़ी में सवार थी. भिडंत के बाद ईको गाडी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. कुरारा थानाक्षेत्र के डामर गांव के पास की  यह घटना है.

कार में आग लगने से लाखों का नुकसान
यूपी के जालौन में अज्ञात कारणों के चलते अचानक सड़क किनारे खड़ी क्विड कार में भीषण आग लग गई.देखते ही देखते आग का गोला क्विड कार बन गई. वहीं कार चालक ने कार से भागकर अपनी जान बचाई. दरअसल आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया है. आग लगने से कार में रखे 5 लाख रुपये कार सहित जलकर राख हो गए. सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया. आटा थाना क्षेत्र के उकासा मोड़ का  यह मामला है.

यह भी पढ़ें- UP Road Accidents : ललितपुर में बाइक ने दो को कुचला, झांसी में ट्रक की भिड़त से एक की मौत..

 

 

Trending news