Hardoi News: पत्नी की मृत्यु की खबर को नहीं बर्दाश्त कर पाया युवक, लगाया मौत को गले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2216490

Hardoi News: पत्नी की मृत्यु की खबर को नहीं बर्दाश्त कर पाया युवक, लगाया मौत को गले

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के सुरसा थाना क्षेत्र के पचकोहरा चौराहे पर सड़क हादसे में स्टाफ नर्स पत्नी की मौत होने का सदमा बर्दाश्त न कर पाने वाले उसके शिक्षक पति ने कुछ ही देर बाद घर पहुंच कर वहां फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली

Hardoi news

Hardoi News/Ashish Dwivedi: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के सुरसा थाना क्षेत्र के पचकोहरा चौराहे पर हुए हादसे में स्टाफ नर्स की मौत का सदमा बर्दाश्त न कर पाने वाले उसके शिक्षक पति ने कुछ ही देर बाद घर पहुंच कर वहां फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. कुछ ही देर में सब कुछ बर्बाद होने से उनके घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया गया कि सुरसा थाने के 25 वर्षीय योगेश कुमार पुत्र पुत्तू लाल की शादी करीब तीन महीनें पहले ही कोतवाली शहर के धन्नुपुरवा की मणिकर्णिका गौतम के साथ हुई थी. योगेश पिहानी ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय टीकमपुर में सहायक अध्यापक था. उसकी पत्नी मणिकर्णिका टड़ियावा सीएचसी में स्टाफ नर्स थी.

CHC के लिए थी निकली
बताया गया कि सोमवार की सुबह दाऊदपुर से पहले योगेश स्कूल के लिए बाइक से रवाना हुआ था. उसके कुछ ही देर बाद मणिकर्णिका स्कूटी से CHC के लिए निकली थी. वह पचकोहरा चौराहे के पास पहुंची ही थी कि उसी बीच कोई तेज़ रफ्तार गाड़ी उसे कुचलते हुए निकल गई. जिससे मणिकर्णिका की वहीं पर मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. उधर योगेश स्कूल पहुंचा था तभी उसे व्हाट्सअप ग्रुप से हादसे के बारे में पता चला. तभी योगेश वहां से किसी को कुछ बताए बगैर बाइक से वापस लौट गया. उसके कुछ ही देर बाद पता चला कि योगेश ने घर पहुंच कर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.

पत्नी की मौत से था आहत
पत्नी की मौत के कुछ ही देर पति के इस तरह से आत्महत्या की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया. किसी ने ख्वाब-ओ-ख्यालों तक में नहीं सोंचा था कि इतनी जल्दी एक हंसता-खेलता घर-बार ऐसे बर्बाद हो जाएगा. मणिकर्णिका और योगेश कुमार की मौत होने से उनके घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

इकलौते बेटे और इकलौती बेटी की मौत से बेहाल है मां-बाप
सड़क हादसे का शिकार हुई स्टाफ नर्स मणिकर्णिका जहां अपने घर की इकलौती बेटी थी. वहीं योगेश भी अपने घर‌वालों का इकलौता बेटा था. बेटी की मौत की खबर से उसके मायके में चीख-पुकार मची ही हुई थी, उसके कुछ ही देर बाद जब उसके पति योगेश की आत्महत्या करने की खबर पहुंची तो वहां हर तरफ मातम छा गया. जो बातें सामने आ रहीं थी, उन्हे सुन कर कोई भी जल्दी यकीन नहीं कर पा रहा था. लेकिन जब दोनों के शव आंखो के सामने आए तो वहीं आंखे पत्थर सी हो गई. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

और पढ़ें  -  यूपीएससी में गाड़े सफलता के झंड़े, टॉपर ने बताए सक्सेज के राज

 

Trending news