Kanpur News: नारियल पानी पीने को लेकर नप गए चार पुलिस वाले, पुलिस कमिश्नर ने कर दी छुट्टी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2253169

Kanpur News: नारियल पानी पीने को लेकर नप गए चार पुलिस वाले, पुलिस कमिश्नर ने कर दी छुट्टी

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस सिपाहियों को अपनी दादागिरी दिखाना भारी पड़ गया है. कानपुर के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने कडा रूख अपनाते हुए सभी को सजा दी है. पढ़िए पूरी खबर...

Kanpur News

Kanpur News: कानपुर में ज़ी न्यूज़ की खबर का बड़ा असर दिखाई दिया है. जहां फ्री का नारियल का पानी पीने के बाद पुलिसकर्मी द्वारा दुकानदार से रुपये मांगने का मामला ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर के सामने आया है. इसके बाद उन्होंने पीआरबी में तैनात सभी चारों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है. आपको बता दें कमिश्नर ने पीआरबी 0393 में तैनात हेड कांस्टेबल रत्नेश कुमार, आनंद कुमार, पीआरबी चालक सौरभ स्वामी और महिला कांस्टेबल नीतू सिंह के ऊपर फ्री में नारियल पानी पीने के बाद विक्रेता से पैसे मांगने और पीटने के मामले में यह कार्रवाई की है.

नौबस्ता थाना क्षेत्र का मामला
आपको बता दें कि यह मामला कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र का है. जहां पीड़ित चंद्र कुमार प्रजापति ने बताया कि पीआरबी में तैनात पुलिसकर्मी सौरभ स्वामी अक्सर उसके ठेले पर आकर फ्री में नारियल पानी पीते थे. करीब पिछले दो महीने से या सिलसिला चल रहा था. एक बार पैसे मांगने पर पुविसकर्मी ने उसकी दुकान हटवाने की धमकी भी दे दी थी. इस वजह से चंद्र कुमार डर गए थे.

पिछले दो महीने से कर रहे थे परेशान
पीड़ित ने बताया कि जब उसने पुलिसकर्मियों से नारियल पानी के पैसे मांगे तो उन्होंने दुकान बंद करवाने की धमकी दी. एक दिन जब उसने चोरी से उनकी वीडियो बनाने की कोशिश की तो पुलिसकर्मियों ने उसको नौबस्ता थाने में बने आवास में ले जाकर मारा और जबरन सादे पेपर में हस्ताक्षर करवाया था. 

और पढ़ें - पिता की मौत से सदमे में आया बेटा भी चंद घंटों में चल बसा, मुरादाबाद की ये कहानी रुला देगी

Trending news