Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी सुसाइड केस में सीओ की लापरवाही, सीओ आदित्य कुमार पर गिरी शासन की गाज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1953281

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी सुसाइड केस में सीओ की लापरवाही, सीओ आदित्य कुमार पर गिरी शासन की गाज

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी के केस में नया मोड़ आया है. सीओ पलिया आदित्य कुमार को भी सस्पेंड कर दिया गया है. इसमें उनकी लापरवाही पाई गई है. अश्लील वीडियो वायरल होने से आहत होकर किशोरी ने आत्महत्या कर ली थी.

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी सुसाइड केस में सीओ की लापरवाही, सीओ आदित्य कुमार पर गिरी शासन की गाज

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर में आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से 17 वर्षीय किशोरी ने आत्महत्या कर ली थी अब इस मामले में एक और नया मोड़ सामने आया है. दरअसल इस मामले में एस ओ के बाद अब सीओ पलिया आदित्य कुमार को भी सस्पेंड कर दिया गया है. उनके खिलाफ जांच चल रही थी, जिसमें उनकी लापरवाही पाई गई है. शासन ने उनके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की है इस मामले में शासन से हुई कार्रवाई में इंस्पेक्टर संपूर्णानगर पहले ही सस्पेंड किए जा चुके है. अश्लील वीडियो वायरल होने से आहत होकर किशोरी ने आत्महत्या कर ली थी. दो समुदायों का था मामला, घटना से लोगों में था आक्रोश -अंतिम संस्कार से पहले रोड जाम हुआ था. तोड़फोड़ व आगजनी भी की गई थी. 

क्या था मामला
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर में एक 17 वर्षीय किशोरी का शव घर में लटका मिला. बताया जा रहा है, लव जिहाद का मामला था. दूसरे समुदाय के युवक ने किशोरी  का आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया जिसके बाद किशोरी ने यह कदम उठाया और आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिजन बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ रोड पर नारेबाजी करने लगे, दूसरे समुदाय का आरोपी युवक होने के कारण भीड़ उग्र हो गई. ग्रामीणों के साथ बजरंग दल के युवाओं भी मौके पर पहुंचे. भीड़ ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ कर दी. दुकान से सामान निकालकर जला दिया.

पुलिस ने किया लाठी चार्ज
किशोरी की मौत के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था. परिजनों ने ग्रामीणों को साथ सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया. इस बीच कुछ अराजकतत्वों ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ कर दी साथ ही भड़की भीड़ ने पुलिस पर भी पथराव किया. जब मामला कंट्रोल से बाहर हो होने लगा तब पुलिस ने लाठी चार्ज किरके मामले को संभाला.

यह भी पढ़े- Ayodhya news: राम मंदिर पर आतंकी हमले का खतरा, ATS और STF ने अयोध्या में डाला डेरा

Trending news