तीन बच्चों को छत से फेंका, मां को गोली और बीवी को हथौड़ा मारकर दी मौत, सीतापुर में वहशी हत्यारे ने पूरे परिवार को खत्म कर डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2243173

तीन बच्चों को छत से फेंका, मां को गोली और बीवी को हथौड़ा मारकर दी मौत, सीतापुर में वहशी हत्यारे ने पूरे परिवार को खत्म कर डाला

Sitapur News: सीतापुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. पिता ने अपनी पत्नी -मां और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद खुद को भी मारी गोली. 

 

Sitapur News

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: यूपी के सीतापुर जिले से शनिवार सुबह पांच बजे एक दर्दनाक घटना हुई. इस घटना में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव निवासी अनुराग ठाकुर(42) ने शनिवार भोर में अपनी पत्नी प्रियंका(40), बेटी अश्विनी (12), बेटा और  मां सावित्री (65) की हत्या कर दी.  चारों की हत्या करने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने  शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. रवाना रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के बालामऊ गांव का मामला. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. 

मौके से ये चीजें बरामद
पुलिस अधिकारी, फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को मौके से बंदूक के खोखे, कारतूस और हथौड़ी मिली है.

बच्चों को छत से फेंका

युवक ने अपनी मां की गोली मारकर मौत के नींद सुलाया तो पत्नी की हथौड़े से मारकर हत्या की. इतना ही नहीं उसने अपने 3 बच्चों को छत से फेंक दिया. तीनों की मौत हो गई. परिवार को खत्म करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

UP Weather Today: वाराणसी, नोएडा समेत 62 जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट, यूपी में मौसमी बदलाव से तापमान में गिरावट

नशे का आदी था युवक
 पाल्हापुर का रहने वाला युवक अनुराग ठाकुर जो की नशे का आदी था. परिवार वाले अनुराग को नशा छुड़वाने के लिए उसे नशा मुक्ति केंद्र भेजना चाहते थे इसी बात को लेकर अनुराग ठाकुर का परिवार वालों से आए दिन विवाद होता रहता था. कल रात भी विवाद हुआ था. इसी विवाद को लेकर अनुराग ने अपनी मां सावित्री देवी,पत्नी प्रियंका, बेटी आश्वी,आरना पुत्र आद्विक की गोली मार कर हत्या कर दी. इस हत्याकांड में अनुराग ने पत्नी पर बांके से प्रहार भी करना बताया जा रहा है.

हत्या करने के बाद अनुराग ने अपने बच्चो को छत से नीचे फेंक दिया. इस सनसनी खेज वारदात की जानकारी होते ही एसपी चक्र मिश्रा सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने स्थानभिन्न में हत्या में प्रयुक्त किए गए अवैध असलहे को बरामद कर लिया है.  वहीं अगर इस पूरी सनसनी खेज वारदात को लेकर देख तो परिवार वाले इस पूरे हत्याकांड पर भी सवालिया निशान लगा रहे हैं. इतना ही नहीं घटना स्थल पर तमाम ऐसे पहलू दिख रहे हैं जो कि इस वारदात के पीछे कुछ और ही कहानी को बयां कर रहे हैं.

फिलहाल पुलिस इस पूरे हत्याकांड को लेकर अपनी तफ्तीश में जुट गई है. अब सवाल यह उठता है कि क्या अनुराग ने अपने पूरे परिवार की हत्या करने के बाद खुद को गोली मार कर आत्महत्या की है या फिर अनुराग सहित पूरे परिवार की गोली मारकर हत्या की गई है. इन सभी सवालों के जवाब को लेकर एसपी चक्रेश मिश्रा के द्वारा चार अलग-अलग टीम में बनाकर पूरे मामले की गहनता से जांच करने के निर्देश दिए हैं. फिलहाल इस पूरे हत्याकांड को लेकर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

एचडीएफसी में कैशियर के पद पर तैनात पत्नी
मृतक की पत्नी प्रियंका सिंह एचडीएफसी में कैशियर के पद पर तैनात थी. वह लखनऊ के सरगम अपार्टमेंट में रहती थी. बीते दिन 11:00 बजे दिन में आई थी. लखनऊ से आती जाती रहती थी.

Trending news