UP Police Constable Exam 2024 Live: यूपी पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा रद्द, 6 महीने में दोबारा होगी परीक्षा- CM योगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2125387

UP Police Constable Exam 2024 Live: यूपी पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा रद्द, 6 महीने में दोबारा होगी परीक्षा- CM योगी

UP Police Constable Exam 2024 Live Updates: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा 2024 रद्द कर दी गई है. यूपी पुलिस कांस्टेबल एग्जाम में पेपर लीक की लगातार शिकायतें मिल रही थीं. ऐसे में 60 हजार पदों के लिए 48 लाख अभ्यर्थियों के भविष्य पर सवाल उठने लगे थे. इसके बाद पुलिस भर्ती एग्जाम कैंसल करने का फैसला लिया गया. सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक पेपर लीक को लेकर हंगामा हो रहा था.

UP LIVE News
LIVE Blog

UP Police Constable Exam 2024 Live: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की ओर से कराई गई पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द कर दी गई है. 60 हजार से अधिक पदों के लिए 48 लाख के करीब उम्मीदवारों ने एग्जाम दिया था. हालांकि 17-18 फरवरी को एग्जाम के बाद से ही पेपर लीक को लेकर सवाल उठने लगे थे. (Uttar Pradesh Live News 24 February 2024) उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. 

 

24 February 2024
18:42 PM

माघ मेले के पंचम दिन 38 हजार से ज्यादा लोगों ने किया स्नान
माघ मेले के पंचम स्नान पर्व माघी पूर्णिमा के अवसर पर शाम 6 बजे तक लगभग 38 लाख 20 हजार लोगों ने आस्था की डुबकी लगाई. 

18:01 PM

आबकारी नीति से खुलेंगे रोजगार से अवसर
देहरादून नई आबकारी नीति से पहाड़ में रोजगार के नए अवसर मिलेंगे राजस्व में वृद्धि, जहरीली शराब और तस्करी पर लगेगी लगाम. गुणवत्तायुक्त वनस्पतियों, फलों और पत्तियों से बनेगी मेट्रो मदिरा, विभाग करेगा निगरानी. राज्यभर में पहाड़ी फलों के नाम से तैयार ब्रांड सस्ती और स्वास्थ्य के किये उत्तम राज्य में तस्करी और जहरीली शराब के अंकुश में बनेगी मददगार पहाड़ के माल्टे, सेब, काफल आदि फ्रूट्स वैश्विक बाजार और दाम न मिलने से अब बर्बाद नहीं होंगे. सरकार की मेट्रो लिकर (शराब) नीति धरातल पर उतरी तो इन फ्रूट्स के उचित दाम काश्तकारों को मिलेंगे और मांग बढ़ेगी. सरकार ने नीति में स्पष्ट किया कि पहाड़ी फलों, उत्पादों से बनने वाली मेट्रो मदिरा पहाड़ में ही तैयार होगी. मेट्रो मदिरा का नाम भी माल्टे, पुलम, सेब, आड़ू, काफल, किंगोड़, ईशर, बमोर जैसे नामों से ब्रांड तैयार होंगे. यह स्वास्थ्य की दृष्टि से कम हानिकारक और गुणवत्ता की दृष्टि से अच्छी और सस्ती होगी. 

17:58 PM

यूपी में PPS अफसरों के तबादले
लखनऊ: यूपी में पीपीएस अफसर के तबादले. यूपी में 6 डिप्टी एसपी स्तर के अफसर बदले. 

17:28 PM

380 लाभार्थियों का सामुहिक विवाह
गाजीपुर मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में 380 लाभार्थियों का हुआ विवाह. परिणय सूत्र में बंधने वालों का उनके धार्मिक रीति रिवाजों से हुआ विवाह. 379 हिंदू जोड़ों का वैदिक नियमों से जबकि 1 मुस्लिम जोड़े का हुआ निकाह. कुल तीन चरण में अबतक एक हजार से ज्यादा जोड़े बंध चुके है परिणय सूत्र में. आज की योजना में कुछ जोड़ों द्वारा आपस में सिंदूरदान न करने की बात आई सामने. जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा सही पात्रों का हुआ है चयन, सीडीओ बोले होगी जांच. 

16:54 PM

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे हरिद्वार
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे हरिद्वार. जगतगुरु शंकराचार्य का लिए आशीर्वाद. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बड़ा बयान- जैसे गंगा का उद्गम स्थल उत्तराखंड है उसी प्रकार यूसीसी भी उत्तराखंड से निकली है. समानता का अधिकार हर राज्य में लागू होना चाहिए. संविधान में भी है. समानता का अधिकार का हैं प्रावधान. 

16:45 PM

कासगंज हादसे का शिकार होने वाले मृतकों की पहचान हुई
1- शकुंतला देवी पत्नी वीरपाल उम्र 70 वर्ष. 2- उसमा पत्नी शिवम उम्र 24 वर्ष. 3- मीरा पत्नी दिग्विजय सिंह चौहान उम्र 65 वर्ष. 4- सपना पत्नी गौरव उम्र 22 वर्ष 5 - पुष्पा पत्नी सत्येंद्र उम्र 45 वर्ष, 6 - शिवम पुत्र मुकेश उम्र 30 वर्ष. 7- देवासी पुत्री शिवम उम्र 6 वर्ष. 8- दीक्षा पुत्री रजनेश उम्र 19 वर्ष. 9- गायत्री पत्नी रजनीश उम्र 52 वर्ष 10 - श्याम लता पत्नी रणवीर उम्र 40 वर्ष 11 - सुनैना पुत्री हरीश उम्र 10 वर्ष 12 - गुड्डी पत्नी खुन्नी लाल 75 वर्ष, 13- सिद्धू पुत्र गौरव उम्र डेढ़ वर्ष. 14- कुलदीप पुत्र मुकेश उम्र 7 वर्ष. 15 - संध्या पुत्री मुकुट उम्र 5 वर्ष. 16 - शिवांगी पत्नी राजेश उम्र 25 वर्ष. 17- मीरा पत्नी राजपाल उम्र 55 वर्ष. 18 - कार्तिक पुत्र राजेश 4 वर्ष. 19- पायल पुत्री राजेश दो महीने की. 20- लड्डू पुत्र मुकुट 3 वर्ष. 21 - अंजलि पत्नी मुकुट 24 वर्ष, 22- जवित पत्नी संजीव उम्र 25 वर्ष. 

15:36 PM

हल्‍दानी हिंसा का मास्‍टरमाइंड दिल्‍ली से गिरफ्तार 

नैनीताल : हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है. अब्दुल मलिक के वकील अजय बहुगुणा ने उनकी गिरफ्तारी का दावा किया है. मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक 8 फरवरी से हल्द्वानी हिंसा के बाद फरार चल रहा था. इससे पहले हल्द्वानी हिंसा के मास्टर माइंड ने अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है जिस पर अब 27 फरवरी को सुनवाई होगी. 

15:03 PM
यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ी अपडेट, दूसरी पाली में हुआ पेपर लीक 
 
लखनऊ : यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में बड़ी जानकारी सामने आ रही है. परीक्षा के दोनों दिन दूसरी पाली के पेपर आउट होने की बात कही जा रही है. पेपर छापने वाली कंपनी से पेपर लीक हुआ है. इसके बाद पुलिस भर्ती बोर्ड के अफसरों पर गाज गिरनी तय है.
14:16 PM

बदायूं में पारिवारिक कलह के चलते महिला ने खाया जहरीला पदार्थ 

बदायूं : बदायूं में परिवारिक कलह के चलते एक महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया. महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. सदर कोतवाली इलाके की घटना बताई जा रही है. 

14:13 PM

कासगंज हादसे में मृतकों की संख्‍या बढ़ी, अब तक 22 लोगों की मौत 

कासगंज  : कासगंज में हुए हादसे में मृतकों की संख्‍या बढ़ गई है. अब तक 22 लोगों की मौत की खबर आ रही है. सीएम योगी ने दो मंत्रियों को घटनास्‍थल पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं. 

13:58 PM

 

UP Police Constable Exam 2024: यूपी पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा रद्द, 6 महीने में दोबारा होगी परीक्षा- CM योगी

UP Police Constable Exam 2024: यूपी पुलिस परीक्षा को लेकर सीएम योगी ने बड़ा फैसला लिया है. सीएम योगी ने यूपी पुलिस परीक्षा को रद्द कर दिया है. 6 महीने बाद दोबारा परीक्षा कराई जाएगी. सीएम योगी ने कहा कि खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई होगी. 

12:08 PM

Kasganj Live Update: मुख्यमंत्री ने कासगंज में हुई दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए जारी किए निर्देश

Kasganj Live Update: मुख्यमंत्री ने कासगंज में हुई दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी एवं एवं राज्य मंत्री अनूप प्रधान वाल्मीकि को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए है. साथ ही राहत कार्यों में तेजी लाने तथा पीड़ितों के इलाज के समुचित उपचार हेतु सभी आवश्यक व्यवस्था करने के भी निर्देश प्रदान किए हैं.

11:37 AM
Kasganj Live Update: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आर्थिक मदद के दिए निर्देश 
 
Kasganj Live Update: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कासगंज में हुई सड़क दुर्घटना में एटा निवासी मृतकों के परिजनों को तत्काल दो लाख रुपये सहायता दिये जाने के निर्देश दिए है. साथ ही गंभीर घायलों को तत्काल पचास हज़ार दिए जाने के भी निर्देश दिए है. सभी घायलों का समुचित निःशुल्क उपचार कराये जाने का निर्देश भी सीएम योगी ने दिया है.
 
 
11:19 AM

Kasganj news: कासगंज में गंगा स्नान के लिए जा रहे 15 लोगों की मौत

Kasganj news: गंगा स्नान के लिए जा रहे थे श्रद्धालु से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे का शिकार हो गई है. जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई है. 

10:57 AM

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुरादाबाद में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली

 

10:53 AM

आगरा में हॉट एयर बैलून सफारी सेवा शुरू

 

10:38 AM

अमरोहा पहुंचेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा 
हापुड़ृ: सांसद दानिश अली ने कहा, "आज भारत जोड़ो न्याय यात्रा अमरोहा पहुंच रही है और अमरोहा का सांसद होने के नाते जनता की तरफ से इस यात्रा का हम स्वागत करेंगे और हम उनके साथ यात्रा में शामिल होंगे."

 

10:21 AM

बीजेपी की यूपी को लेकर आज दिल्ली में बड़ी बैठक
यूपी को लेकर आज दिल्ली में बड़ी बैठक है. गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर शाम को बैठक होगी. बैठक में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक समेत अन्य नेता मौजूद रहेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बैठक में शामिल हो सकते है. बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी और एमएलसी चुनाव को लेकर मंथन किया जायेगा. 

 

10:15 AM

प्रयागराज: भीषण सड़क हादसे में एक यात्री की मौत, पांच घायल
प्रयागराज: हंडिया इलाके में हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया. बाइक सवार को बचाने के चलते बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई जबकि पांच घायल हो गए. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है. घायलों को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल भेजा गया. बस दिल्ली से यात्रियों को लेकर बिहार जा रही थी.  

 

09:55 AM

लोकसभा चुनाव के लिए सपा का प्लान, हर बूथ को मजबूत कर PDA होगा लागू

09:25 AM

भारत न्याय जोड़ो यात्रा पर मुरादाबाद के SSP का बयान
मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश: कांग्रेस की भारत न्याय जोड़ो यात्रा पर मुरादाबाद के SSP हेमराज मीना ने कहा, "कांग्रेस की बड़ी रैली होगी... पर्याप्त मात्रा में ड्यूटी लगाई गई है... सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कल बैठक की गई. यात्रा को पूरी सुरक्षा के साथ संपन्न करवाया जाएगा."

09:15 AM

माघ पूर्णिमा पर स्नान करने के लिए संगम घाट पर एकत्र हुए श्रद्धालु

09:00 AM

भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू करने यूपी के लिए रवाना हुए राहुल गांधी

08:45 AM

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे राहुल
मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश: कांग्रेस महासचिव(संचार) जयराम रमेश ने कहा, " वो (प्रियंका गांधी वाड्रा) जरूर  (यात्रा में) शामिल होंगी. आज यात्रा का 42 वां दिन है. हम आज मुरादाबाद से फिर से शुरू कर रहे हैं...कल 25 तारीख को यात्रा संभल से फिर से शुरू होगी... हम दिन के अंत में आगरा पहुंचेंगे जहां हमें उम्मीद है कि अखिलेश यादव भी मौजूद होंगे... 26 फरवरी से 1 मार्च तक (यात्रा में) ब्रेक रहेगा क्योंकि दिल्ली में बैठकें हैं और राहुल गांधी को 27-28 फरवरी को कैंब्रिज यूनिवर्सिटी जाना है...5 मार्च को राहुल गांधी उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे..."

08:27 AM

माघ पूर्णिमा पर आस्था की डुबकी लगाने उमड़ा जनसैलाब

08:06 AM

UP LIVE News: जौनपुर सिकरारा थाना क्षेत्र के रामसहायपट्टी गाँव की दलित बस्ती में एक युवती ने कमरे के गार्डर में पंखे के हुक के सहारे फांसी लगाकर जान दे दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। और मामले की जांच पड़ताल में जुटी.

07:46 AM

Bareilly News: बरेली में पुलिस कस्टडी से दो हिस्ट्रीशीटर फरार
बरेली:
बरेली में पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही आई सामने. दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र के कचहरी परिसर के हवालात से पुलिस कस्टडी से दो हिस्ट्रीशीटर के फरार होने की खबर है. हुआ ये कि कोर्ट में तारीख पर आरोपी अंकित यादव और सचिन सैनी आए थे. अंकित यादव पर 45 मुकदमे दर्ज है. बताया जा रहा है कि कोतवाली और सीबीगंज इलाके के ये हिस्ट्रीसीटर हैं जो कि अब फरार हो चुके हैं. लापरवाही के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने 3 पुलिसकर्मी को फिलहाल सस्पेंड कर दिया है और तीनों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करने का आदेश जारी किया है. 

07:30 AM

UP LIVE News: गोंडा में एक बार फिर बुलडोजर की कार्रवाई देखने को मिली है अवैध अतिक्रमणकारियों और भूमाफियाओं पर कार्रवाई की गई है। शहर में गुरु नानक चौराहे से चौक बाजार जाने वाले मार्ग पर किए गए अतिक्रमण को लेकर एक दर्जन दुकानों पर बुलडोजर से कार्रवाई करके अतिक्रमण को हटाया गया है। और सख्त निर्देश दिया गया है कि दोबारा अतिक्रमण करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अतिक्रमण के दायरे में आए समाजवादी पार्टी के पार्टी कार्यालय के बोर्ड को बाबा के बुलडोजर ने धराशाई कर दिया है औऱ लोग देखते रह गए। एक तरफ जहां बुलडोजर की कार्रवाई से अवैध अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

07:24 AM

Magh Purnima 2024 Live Update: हरिद्वार में आज माघ पूर्णिमा का स्नान. भारी संख्या में श्रद्धालु गंगा स्थान में डुबकी लगाने पहुंचे. सभी पुर्णिमाओं में से भगवान विष्णु की अति प्रिय पूर्णिमा बताई जाती है माघ पूर्णिमा. स्थान ध्यान जप पूजा मैं जुटे हैं श्रद्धालु. ठंड पर आस्था भारी.

07:20 AM

Magh Purnima 2024 Live Update: ड्रोन कैमरे से पूरे मेला क्षेत्र की निगरानी
इसके अलावा सीसीटीवी और ड्रोन कैमरे से पूरे मेला क्षेत्र की निगरानी की जाएगी. मेला क्षेत्र में बने खोया पाया केंद्र भी लगातार अपना काम कर रहा है. श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए घाटों पर 3.5 किलोमीटर लंबा डीप वाटर बैरिकेडिंग कर जाल डाला गया है. साथ ही एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, जल पुलिस, गोताखोर भी तैनात किए गए हैं.

07:17 AM

Magh Purnima 2024 Live Update: प्रयागराज में लगे मेला क्षेत्र से निकलने के लिए पीपा पुल नंबर 2 और 4 का प्रयोग कल्पवासी कर सकेंगे. कल्पवासी अपने गंतव्य तक सकुशल पहुंच सकें, इसके लिए चारों दिशाओं में अलग से रूट का निर्धारण किया गया है. साथ ही मेला क्षेत्र में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो, सुगमता पूर्वक श्रद्धालु संगम में आस्था की डुबकी लगाकर अपने गंतव्य तक जा सके, इसके लिए एकल मार्ग की व्यवस्था की गई है. चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात किए गए हैं. 

07:16 AM

Magh Purnima 2024 Live Update:माघी पूर्णिमा स्नान पर्व के साथ ही पवित्र कल्पवास का हो जाएगा समापन, एक महीने तक संगम तट पर रहकर कल्पवास करने वाले श्रद्धालु अपने घरों के लिए होंगे रवाना.

07:15 AM

Magh Purnima 2024 Live Update:माघी पूर्णिमा स्नान पर्व के साथ ही पवित्र कल्पवास का हो जाएगा समापन, एक महीने तक संगम तट पर रहकर कल्पवास करने वाले श्रद्धालु अपने घरों के लिए होंगे रवाना.

07:04 AM

Magh Purnima 2024 Live Update: माघी पूर्णिमा स्नान पर्व पर संगम में श्रद्धालु लगा रहे आस्था की डुबकी. लाखों की संख्या में श्रद्धालु त्रिवेणी संगम में लगा रहे आस्था की डुबकी. ब्रह्मुहूर्त से शुरू हुआ है स्नान का सिलसिला. संगम के तटों पर चारों तरफ श्रद्धालुओं का रेला उमड़ा है.

06:57 AM

UP LIVE News: लखनऊ: रालोद के एनडीए में शामिल होने को लेकर जल्द हो सकता है ऐलान -जयंत चौधरी की प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद होगा ऐलान -कल रालोद की अहम बैठक -राज्यसभा चुनाव से पहले जयंत चौधरी का मंथन -बैठक में रालोद के सभी विधायकों को बुलाया गया -मथुरा स्थित जयंत चौधरी के आवास पर होगी बैठक -बैठक में आने वाले चुनाव को लेकर तय होगी रणनीति.

06:45 AM

UP LIVE News: माना जा रहा है कि दिल्ली में होने वाली बैठक में प्रदेश की हारी सीटों पर प्रत्याशियों के नामों पर मंथन संभव है. याद दिला दें कि इटावा में तीन दर्जन से अधिक लोगों ने समाजवादी पार्टी को छोड़कर बीजेपी का दामन थामा है.पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली.

06:31 AM

UP LIVE News: फर्रुखाबाद माघी पूर्णिमा के स्नान पर्व पर उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, सुबह चार बजे तक 4 लाख श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, माघी पूर्णिमा के पर्व पर स्नान और दान का विशेष महत्व है, इस दिन कल्पवासी अपना कल्पवास का संकल्प पूरा कर मां गंगा से विदा लेते हैं.

06:24 AM

UP LIVE News: मुरादाबाद पहुंचे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय से Zee Media की टीम ने की Exclusive बातचीत

सोनिया गांधी के यात्रा में शामिल होने के कयासों से अजय राय ने किया फिलहाल इंकार, भाजपा पर अजय राय ने जमकर निशाना साधा. शिक्षा तो वहीं राहुल गांधी के नशे वाले बयान के बचाव में उतरे अजय राय ने पीएम मोदी पर भी साधा निशाना। साथ ही साफ किया सोनिया गांधी की रायबरेली सीट से गांधी परिवार का ही सदस्य होगा उम्मीदवार। बीजेपी के 400 प्लस के नारे पर बरसे अजय राय।

06:13 AM

UP LIVE News: शाहजहांपुर में ट्रैक्टर ट्राली से टकराई एक्सप्रेस ट्रेन
ट्रेन का इंजन क्षतिग्रस्त हुआ। एक घंटे ट्रेन यातायात प्रभावित हुआ। कोई हताहत नही हुआ। चंडीगड़ से दानापुर जा रही थी एक्सप्रेस ट्रेन। काहेलिया रेलवे फाटक की घटना।

06:12 AM

UP LIVE News: बैठक यूपी को लेकर होने वाली है ऐसे में उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के साथ ही महामंत्री संगठन धर्मपाल शामिल होंगे. यूपी के चुनाव प्रभारी बैजयंत जय पांडा भी बैठक में शामिल होंगे. इस बैठक में प्रदेश की हारी सीटों पर उम्मीदवारों के नामों पर मंथन होने के आसार है और पार्टी इन सीटों पर जल्द टिकट घोषित करने का मन बना चुकी है. गठबंधन में सहयोगियों को कुछ सीटों देने के संबंध में भी चर्चा हो सकती है.

06:11 AM

UP LIVE News: आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर आज यानी शनिवार को दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक है. जिसमें बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह व राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष उपस्थित होंगे. 

Trending news