Ayodhya news: पीएम मोदी पहले चरण के चुनाव के पहले आएंगे अयोध्या, रामनवमी पर प्राण प्रतिष्ठा जैसी भव्य तैयारी-सूत्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2164470

Ayodhya news: पीएम मोदी पहले चरण के चुनाव के पहले आएंगे अयोध्या, रामनवमी पर प्राण प्रतिष्ठा जैसी भव्य तैयारी-सूत्र


Ayodhya news: पीएम मोदी 17 अप्रैल यानी रामनवमी को अयोध्या पंहुच सकते है. खबर है कि अयोध्या में 17 अप्रैल(रामनवमी) को भाजपा बड़ा आयोजन कर सकती है.

 

 Ayodhya news

Ayodhya news: सू्त्रों के अनुसार खबर सामने आई है कि प्रधानमंत्री मोदी मतदान के पहले चरण यानी 19 अप्रैल से पहले अयोध्या में भव्य आयोजन करने जा रहे है. पीएम मोदी 17 अप्रैल यानी रामनवमी को अयोध्या पंहुच सकते है. खबर है कि अयोध्या में 17 अप्रैल(रामनवमी) को भाजपा बड़ा आयोजन कर सकती है.  आपको बता दें की पूरे देश में लोकसभा चुनाव का पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होने जा रहा  है.

24 घंटे होंगे रामलला के दर्शन
बता दें रामलला के भक्तों के लिए खुशखबरी है. मंदिर ट्रस्ट की ओर से फैसला लिया गया है कि रामनवमी के दिन मंदिर 24 घंटे के लिए खुला रहेंगा. मंदिर के कपाट केवल कुछ देर के लिए पूजा-अर्चना के दौरान कुछ देर के लिए ही बंद किए जाएंगे. प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार अयोध्या में भव्य रामनवमी का आयोजन किया जा रहा है. रामनवमी आयोजन को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंदिर प्रशासन और अधिकारियों को इससे संबंधित निर्देश दिए हैं.

चुस्त-दुरुस्त रहेगी सुरक्षा
वर्तमान समय में रामलला के दर्शनों के लिए हर रोज डेढ़ से दो लाख लोग अयोध्या पहुंच रहे है. ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि रामवनमी के दिन अयोध्या में और अधिक भीड़ हो सकती है. यही कारण है कि किसी तरह की अव्यवस्था से बचने के लिए योगी आदित्यनाथ ने समय रहते हर प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराने, साफ-सफाई और सुरक्षा चुस्त-दुरुस्त करने का निर्देश दिया है.

 यह भी पढ़े- बृजभूषण का टिकट काटने में क्यों हिचकिचाई बीजेपी?, पांच लोकसभा सीटों पर पासा पलटने का खतरा

Trending news