सैकड़ों सालों में बना अदभुत संयोग, जब पीएम मोदी करेंगे वाराणसी में नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2247119

सैकड़ों सालों में बना अदभुत संयोग, जब पीएम मोदी करेंगे वाराणसी में नामांकन

PM Modi Nomination : पीएम मोदी के नामांकन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. साथ शुभ मूहुर्त भी निकाला गया है. पीएम मोदी पुष्‍य नक्षत्र में नामांकन करेंगे. 

PM Modi

PM Modi Nomination : पीएम मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से कल नामांकन करेंगे. इससे एक दिन पहले सोमवार को पीएम मोदी ने मेगा रोड शो किया. अंतिम चरण के लिए 14 मई नामांकन की आखिर तारीख है. पीएम मोदी के नामांकन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. साथ शुभ मूहुर्त भी निकाला गया है. पीएम मोदी पुष्‍य नक्षत्र में नामांकन करेंगे. 

कितने बजे कर सकते हैं नामांकन
सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी 14 मई को सुबह करीब 11.40 पर नामांकन करेंगे. मंगलवार को गंगा सप्तमी भी है. वैशाख माह की शुक्ल पक्ष की सप्तमी 13 मई 2024 की शाम 5.20 बजे शुरू होकर 14 मई शाम 6.49 बजे तक रहेगी. ऐसे में पीएम मोदी के लिए नामांकन की तारीख शुभ मानी जा रही है.  

ये है शुभ मुहूर्त 
वाराणसी के ज्‍योतिषाचार्य गणेश्‍वर शास्‍त्री द्रव‍िड ने शुभ मुहूर्त निकाला है. गणेश्‍वर शास्‍त्री द्रविड ने ही अयोध्‍या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्‍ठा का शुभ मुहूर्त निकाला था. इस दिन अभिजीत मुहूर्त, आनंद योग, सर्वार्थसिद्धि योग के साथ ही भौम पुष्य नक्षत्र का संयोग बन रहा है. गणेश्वर शास्त्री द्राविड़ का कहना है कि 14 मई यह मुहूर्त सर्वोत्तम है.

बन रहे ये संयोग 
गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ ने बताया कि 14 मई को राहुकाल अपराह्न 3:39 बजे से शाम 5:18 बजे तक है. इस दिन गंगा सप्तमी एवं भौम पुष्य नक्षत्र का संयोग ग्रहों की स्थिति इसे सर्वोत्तम बना रहा है. इस दिन कोई भी कार्य करने से सभी कार्य सिद्ध होते हैं. पुष्य नक्षत्र मंगलवार को राज सत्ता के संयोग का निर्माण करती है और यदि इस नक्षत्र में किसी काम को किया जाए तो उसमें सफलता निश्चित है.

यह भी पढ़ें : यूपी में बीजेपी की सीटें क्या घटेंगी, फलोदी सट्टा बाजार ने बताया-चौथा चरण आते-आते किस दल को झटका किसको फायदा
 

 

Trending news