Rahul gandhi: चुनाव बाद राहुल गांधी बनेंगे दूल्हा, रायबरेली की चुनावी सभा में बहन प्रियंका के साथ किया बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2246768

Rahul gandhi: चुनाव बाद राहुल गांधी बनेंगे दूल्हा, रायबरेली की चुनावी सभा में बहन प्रियंका के साथ किया बड़ा ऐलान

Loksabha election 2024:  रायबरेली में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे राहुल गांधी ने जनता के सवाल पर जबाब देते हुए कहा कि मै अब जल्द ही शादी करने वाला हूं. अपने भाई राहुल गांधी  के लिए बहन प्रियंका गांधी भी ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है. 

Raebareli news

Raebareli news: लोकसभा चुनाव में चौथे चरण के मतदान के बीच राहुल गांधी रायबरेली में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे है. यहां पर राहुल गांधी ने जनता के सवाल पर जबाब देते हुए कहा कि मै अब जल्द ही शादी करने वाला हूं. दरअसल रायबरेली से राहुल गांधी चुनावी मैदान में है. यहां पर राहुल गांधी अपने अपने चुनाव प्रचार के लिए  पहुंचे थे, तभी जनता ने उससे शादी को लेकर सवाल पूछ लिया. 

दरअसल राहुल गांधी जब जनता कि नहीं पाए तो बहन प्रियंका गांधी ने बताया कि लोग पूछ रहे हैं कि शादी कब करोगे? इस पर राहुल हंस पड़े और बोले कि जल्द शादी कर लूंगा.  आपको बता दें कि मां सोनिया गांधी के राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद राहुल गांधी रायबरेली संसदीय क्षेत्र से चुनावी मैदान में है. अपने भाई राहुल गांधी  के लिए बहन प्रियंका गांधी भी ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है. सोमवार को महराजगंज कस्बा स्थित मेला मैदान में राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया
 
महराजगंज की चुनावी सभा ने राहुल गांधी के साथ बहन प्रियंका ने मंच साझा किया है. सभा संबोधित करने के बाद जैसे ही राहुल गांधी आगे बढ़े तो लोगों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया कि राहुल भैया शादी कब करेंगे. राहुल के समझ में कुछ नहीं आया तो उन्होंने बहन से पूछा यह लोग क्या कह रहे हैं? इस पर बहन ने बताया कि लोग पूछ रहे हैं कि आप शादी कब करोगे. इस पर राहुल बोले कि जल्द शादी कर लूंगा.

यह भी पढ़े-  पीएम मोदी का वाराणसी में मेगा रोड शो 4 घंटे चलेगा, 12 सीएम और 18 मंत्रियों के साथ सड़क पर दिखेगा सैलाब

Trending news