Lucknow News: नशे ने छीन ली 18 साल की लड़की की मुस्कान, ओवरडोज से हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2197697

Lucknow News: नशे ने छीन ली 18 साल की लड़की की मुस्कान, ओवरडोज से हुई मौत

Lucknow News: लखनऊ में नशीले इंजेक्शन की ओवरडोज से 18 साल की युवती की मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने उसके पूर्व पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

Lucknow News: नशे ने छीन ली 18 साल की लड़की की मुस्कान, ओवरडोज से हुई मौत

Lucknow: लखनऊ में नशीले इंजेक्शन की ओवरडोज से 18 साल की युवती की मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने उसके पूर्व पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि मृतका का पूर्व पड़ोसी विवेक मौर्य स्मैक डीलर है जो मुस्कान पर स्मैक बेचने का दबाव बना रहा था. हालांकि जांच में हत्या की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस ने आरोपी विवेक को गैर इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. 

आरोपी ने कबूली नशीला इंजेक्शन देने की बात
मामले में पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने मुस्कान को नशीले इंजेक्शन देने की बात कबूली है. आरोपी सोमवार देर शाम लोहिया संस्थान में मुस्कान को छोड़कर भाग गया था. वह महानगर थाने से तीन बार स्मैक बिक्री में जेल भी जा चुका है.पुलिस जांच में मुस्कान और विवेक मौर्य के संबंधों का खुलासा हुआ है. 

बेंगलुरु में नौकरी करती थी मुस्कान
जानकारी के मुताबिक मुस्कान बेंगलुरु में प्राइवेट नौकरी करती थी. वह 3 अप्रैल को बेंगलुरु से वापस लौटी थी. रविवार को वह घर वालों से दोबारा बेंगलुरु जाने की बात कहकर निकली थी. 

(अपडेट जारी है) 

यह भी पढ़ें - Noida News: लिव इन में चल रही प्रेम कहानी का खौफनाक अंत, प्रेमिका ने पहले ही दे थी चेतावनी

यह भी पढ़ें - Badaun News: गलफ्रैंड, ब्‍वॉयफ्रैंड और वो...प्‍यार में बाधा बन रहे प्रेमी को रास्‍ते से हटाया, बदायूं में सनसनीखेज वारदात

 

 

Trending news