Hardoi News: दिवाली से पहले बुझे 6 घरों के चिराग, सड़क हादसों में गंवाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1954053

Hardoi News: दिवाली से पहले बुझे 6 घरों के चिराग, सड़क हादसों में गंवाई जान

दिवाली आने में बस दो दिन बचे हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश के हरदोई में दिवाली से पहले ही 6 घरों के चिराग बुझ गए. यहां पर सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया.

Road Accident in Hardoi

हरदोई: दिवाली आने में बस दो दिन बचे हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश के हरदोई में दिवाली से पहले ही 6 घरों के चिराग बुझ गए. यहां पर सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए और मामले की जांच में जुट गई.

यहां हुआ हादसा...
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में दो सड़क हादसों में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हरदोई में शुक्रवार शाम सड़क हादसे के नाम रही और दो हादसों में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो महिलाओं समेत चार पुरुष शामिल हैं. बता दें कि दो सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हुई है. हादसा सीतापुर हरदोई मार्ग पर हुआ है, जिसमें 2 महिलाओ समेत 3 की मौत हुई है. वहीं दूसरा हादसा लोनार में हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक यहां पर रोडबेज की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौत हुई है. यह दोनों हादसे बेनीगंज में सीतापुर हरदोई और लोनार थाना क्षेत्र में हुए हैं. घटना से परिजनों में कोहरा मचा हुआ है पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

हादसे में दर्दनाक मौत 
पहला हादसा हरदोई सीतापुर रोड पर थाना बेनीगंज के बरगदिया बॉर्डर के पास प्रतापनगर नैमिष रोड पर हुआ, जहां तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक चालक 23 साल का सूरज पुत्र सुंदरलाल राजवंशी निवासी ग्राम इमलिया थाना मिश्रिख जिला सीतापुर की मौत गई. वहीं इनके दो रिश्तेदार निर्मला पत्नी मिश्रीलाल निवासी ग्राम पौथेपुरवा थाना सुरसा जिला हरदोई एवं एक अन्य महिला की मौत हो गई. सूरज अपनी बाइक से अपने बेटे आनंश (3) का मुंडन कराने के बाद बूढ़े बाबा मंदिर से पूजा कर घर जा रहे थे. हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.  पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है.

बस ने मारी टक्कर 
दूसरा हादसा लोनार थाना क्षेत्र के बाजपुर नकटोरा गांव के पास हुआ. रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी।यहां लोनार थाना क्षेत्र के बाजपुर नकटोरा निवासी बब्बन पुत्र घनश्याम, लोनार कस्बे का मोनू पुत्र रामकिशोर तथा ऋतिक पुत्र गोपाल मोटरसाइकिल से जा रहे थे. जैसे ही यह लोग सड़क पर आए हरदोई से फर्रुखाबाद की तरफ जाने वाली रोडवेज बस ने इनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे यह तीनों गिर पड़े. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस तीनों युवकों को सीएचसी बावन ले आई।जहां पर डॉक्टर ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने रोडवेज बस को अपने में कब्जे में ले लिया है वहीं चालक फरार बताया जा रहा है.

Watch: सेक्स पर नीतीश के बयान का डिंपल यादव ने किया समर्थन, कही ये बड़ी बात

Trending news