सीतापुर में बड़ा हादसा: खाई में पलटी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली, दो की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2152369

सीतापुर में बड़ा हादसा: खाई में पलटी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली, दो की मौत, कई घायल

UP Road Accident : यूपी  के अलग-अलग जिले में दर्दनाक सड़क हादसे हुए हैं. इस हादसे कुछ लोग की मौत हो गई है.  तो वहीं कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

 

UP Road Accident

UP Road Accident : उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे बढ़ते जा रहे हैं. प्रतिदिन अलग-अलग जिले से दुर्घटना के दर्दनाक मामले सामने आ रहे है. ऐसे ही मैनपुरी ,जौनपुर, सीतापुर,और लखनऊ में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 3 की मौके पर मौत हो गई है. 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे में ट्रैक्टर सवार दो युवकों की मौके पर मौत 

सीतापुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली खाई में पलट गई है. इस हादसे में ट्रैक्टर सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई है. वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. ग्रामीणों सहित पुलिस मौके पर पहुंची. महमूदाबाद कोतवाली का यह मामला है.

हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर मौत

यूपी के मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा हुआ है.  नेशनल हाइवे पर खड़े ट्रक में तेज रफ़्तार बाइक घुस गई. इस हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर मौत हो गई है. 1 अन्य घायल हो गया है. घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. युवक दोस्त की शादी में शामिल होने जा रहे थे. इस हादसे थाना बेवर क्षेत्र के बाइपास मार्ग की यह घटना है.

जेहता रोड के पास डंपर ने ई रिक्शा को रौंदा
लखनऊ जेहता रोड पेट्रोल पंप के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. डंपर ने ई रिक्शा को रौंदा  दिया है. इससे चालक गंभीर रूप से घायल दो गया है. घायल अवस्था मे चालक को अस्पताल भेजा गया है. थाना दुबग्गा क्षेत्र की यह घटना है.

दर्शनाथियों से भरी बस हादसे में 1 की मौत
यूपी के जौनपुर में दर्शनाथियों से भरी बस को तेज रफ्तार ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मारी. इससे एक की मौत हो गई है. 17 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को सीएससी केंद्र में भर्ती कराया है. यहां पर डॉक्टरों ने 8 की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. श्रद्धालु सोनभद्र से अयोध्या दर्शन करने जा रहे थे. घटना के बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया  है. घटना जलालपुर थाना क्षेत्र के असबरनपुर गांव का मामला है.

 हादसे में 7 बाराती घायल

बारातियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई है. इस हादसे में 7 बाराती घायलहो गए है. दो लोगों की हालत नाजुक है. जिन्हे कानपुर रेफर कर दिया है. दरअसल हुसैनगंज थाना के मुस्तफापुर से कौशांबी  बारात जा रही थी. इस दौरान यह हादसा हुआ है. फतेहपुर सुल्तानपुर घोष थाना के प्रेमनगर की यह घटना है.

Trending news