Deoria Hatyakand: देवरिया हत्‍याकांड पर सपा का बड़ा बयान, बुलडोजर कार्रवाई को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1904872

Deoria Hatyakand: देवरिया हत्‍याकांड पर सपा का बड़ा बयान, बुलडोजर कार्रवाई को लेकर कही ये बात

Deoria Hatyakand: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील साजन देवरिया हत्‍याकांड पर सपा का बड़ा बयान दिया है.प्रवक्ता सुनील साजन ने देवरिया में प्रेमचंद यादव के घर पर बुलडोजर एक्शन की तैयारी को लेकर सरकार पर सवाल उठाया है.

 

Deoria Hatyakand: देवरिया हत्‍याकांड पर सपा का बड़ा बयान, बुलडोजर कार्रवाई को लेकर कही ये बात

Deoria Hatyakand: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील साजन उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में समाजवादी पार्टी के होने वाले सम्मेलन को लेकर तैयारी के जिला स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील साजन ने देवरिया में प्रेमचंद यादव के घर पर बुलडोजर एक्शन की तैयारी को लेकर सरकार पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी बुलडोजर के खिलाफ है. लेकिन अगर बुलडोजर चलाया जाए तो यह दोनों घरों में चले क्योंकि यह सरकार जाति के आधार पर कार्रवाई कर रही है. 

सपा प्रवक्ता ने बसपा सुप्रीमो के ट्वीट पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती क्या केवल भारतीय जनता पार्टी की एजेंट बनकर रह गई है, उनको भी तय करना पड़ेगा कि वह INDIA की तरफ से खड़ी होगी या एनडीए की तरफ से खड़ी होगी. समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील साजन ने यह भी कहा कि इस सरकार को कानून के आधार पर कार्रवाई करनी चाहिए. 

लेकिन मौत एक तरफ नहीं हुई पहले किसकी मौत हुई, कानून क्या कहता है क्या उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी उनका घर नहीं गिरेगा, हमारी दोनों परिवारों के प्रति संवेदनाएं हैं. लेकिन सरकार ऐसा कोई काम ना करें जो गलत नजीर साबित हो क्योंकि सरकारें आती जाती है वक्त बदलता है. ऐसा सरकार काम करें कि लोगों को कानून पर संविधान पर भरोसा बना रहे, 

सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन से जब मायावती के ट्वीट पर सवाल किया गया मायावती का ट्वीट है जो कांग्रेस से नारा दिया जिसकी जितनी आबादी उसकी उतनी हिस्सेदारी बहन जी का कहना ही है उन्होंने इस पर अपनी सरकारों में अमल नहीं किया.   इसके जबाब में उन्होंने कहा -देखिए यह जो नारा है यह समाजवादियों का नारा है.

 सोशलिस्टों ने बांधी गांठ पिछड़े पावें 100 में 60 और दूसरा नारा जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी यह नारा काशीराम जी ने दिया था, क्या मायावती जी काशीराम जी के आंदोलन से उनकी सोच से अलग हो गई है. क्या केवल भारतीय जनता पार्टी की केवल एजेंट बन करके रह गई है. मायावती जी को भी तय करना पड़ेगा कि वह इंडिया की तरफ से खड़ी होगी या एनडीए की तरफ से खड़ी होगी.

यह भी पढ़े-  Lucknow News: केबीसी के नाम पर ठग ने किया कांड, लखनऊ में फोन कॉल से हो गया बड़ा खेल

Trending news