Hardoi: महिला अफसर ने बीजेपी विधायक पर लगाए अभद्रता के आरोप, ड्राइवर से मारपीट भी की, जानें मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1918741

Hardoi: महिला अफसर ने बीजेपी विधायक पर लगाए अभद्रता के आरोप, ड्राइवर से मारपीट भी की, जानें मामला

Hardoi: 13 अक्टूबर को हरदोई जनपद के सवायजपुर में  महिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी के साथ भाजपा विधायक माधवेंद्र सिंह पर अभद्रता और गाली गलौच करने का आरोप है. साथ ही उनके ड्र्राइवर के साथ भी बदसलूकी का मामाला सामने आया है.

 

Hardoi: महिला अफसर ने बीजेपी विधायक पर लगाए अभद्रता के आरोप, ड्राइवर से मारपीट भी की, जानें मामला

Hardoi: हरदोई के सवायजपुर की खाद्य सुरक्षा अधिकारी अनुराधा कुशवाहा ने भाजपा से क्षेत्रीय विधायक माधवेंद्र सिंह पर गाली गलौज करने और उनके साथियों पर कार की चाबी छीन लेने का आरोप लगाया है. विधायक के साथियों पर उनके ड्राइवर के साथ मारपीट का आरोप भी लगाया है. वही दूसरी ओर विधायक ने आरोपों से साफ इनकार कर दिया है. सवाजपुर की खाद्य सुरक्षा अधिकारी अनुराधा कुशवाहा हैं.

ये पूरा मामला मोमोज और फिंगर से जुड़ा हुआ है. अनुराधा कुशवाहा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया मामला साफ कर दिया उन्होंने बताया कि 13 अक्टूबर को हरदोई जनपद के सवायजपुर में कुछ स्कूली छात्राएं मोमोज और फिंगर चिप्स खाने के बाद बीमार हो गई थी. जिसके बाद एसडीएम के निर्देश पर सोमवार को वह सवाजपुर क्षेत्र में खाद्य सामग्री की दुकानों का निरीक्षण करने और नमूने भरने के लिए गईं थीं. सवायजपुर स्थित सैनी मिष्ठान भंडार पर नमूना भरने की कार्रवाई कर रहीं थीं.  आरोप है कि इसी बीच क्षेत्रीय विधायक माधवेंद्र सिंह और उनके समर्थक वहां पहुंच गए. 

आरोप है कि विधायक ने उन्हें गाली दी और अभद्रता की. दरवाजा खोलकर मारने के लिए उतरने लगे. इतना ही नहीं अनुराधा कुशवाहा के चालक अखिलेश सिंह को विधायक के साथ आए लोगों ने पकड़ लिया और कार की चाबी छीन ली. मारा पीटा और खाद्य सुरक्षा अधिकारी को सवायजपुर में नजर न आने की धमकी दी. खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने घटना की जानकारी एसडीएम सवायजपुर को फोन पर दी. एसडीएम ने मौके पर पुलिस बल भेजा और पुलिस की सुरक्षा में उन्हें तहसील बुला लिया. खाद्य सुरक्षा अधिकारी का यह भी आरोप है कि विधायक के भतीजे व चार समर्थकों ने उन पर समझौता करने के लिए दबाव भी तहसील परिसर में बनाया. 

पूरे मामले में विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू का कहना है कि सारे आरोप निराधार हैं .वह अपनी भाभी की दवा लेने जा रहे थे. इसी दौरान व्यापारियों की भीड़ ने उन्हें रोका और उत्पीड़नत्मक कार्रवाई से बचाने की गुहार लगाई. इस पर उन्होंने खाद्य सुरक्षा अधिकारी से बातचीत की थी. उधर, दूसरी ओर सैनी मिष्ठान भंडार के प्रोपराइटर विजय सैनी ने सवायजपुर थाने में खाद्य सुरक्षा अधिकारी के खिलाफ तहरीर दी है. तहरीर में विजय सैनी ने कहा है कि खाद्य सुरक्षा अधिकारी उनकी दुकान पर आईं और 20 हजार रुपये की मांग की. रुपये न देने पर उन्होंने झूठे मामलों में फंसाने की धमकी भी दी.

यह भी पढ़े-  Free LPG cylinders: दिवाली पर सीएम योगी देंगे यूपी के लोगों को तोहफा, मुफ्त में देंगे LPG सिलेंडर

Trending news