Hardoi News: हरदोई में भीषण सड़क हादसा, भागवत कथा से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 2 की मौत 25 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2102868

Hardoi News: हरदोई में भीषण सड़क हादसा, भागवत कथा से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 2 की मौत 25 घायल

Hardoi News: हरदोई में भीषण सड़क हादसा की खबर सामने आई है. हादसे में दो की मौत और 25 लोग घायल हो गए है. भागवत कथा से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई है. ये हादसा गौवंश को बचाने के चलते हुआ है. 

 

Hardoi road accident

Hardoi News: यूपी के हरदोई में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं 25 लोगों के घायल होने के खबर है. आवारा गोवंश को बचाने के प्रयास में ये हादसा हुआ है. गोवंश को बचाने के चलते अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली बीच सड़क पर पलट गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया जहां उनका उपचार किया जा रहा है. घायलों में कुछ को अहिरोरी सामुदायिक स्वास्थ्यकेंद्र में भर्ती कराया गया है, जबकि कुछ को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. 

बेनीगंज कस्बे का मामला
बता दें कि हरदोई जिले के बेनीगंज कस्बे में भागवत कथा के दौरान भोले की बारात में शामिल होकर नैमिषारण्य से वापस आ रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली सीतापुर मार्ग पर अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना के बाद से ट्रैक्टर का चालक लापता है. घटना की जानकारी पर डीएम और एसपी भी अस्पताल पहुंचे. बघौली थाना क्षेत्र के बिराजीखेड़ा गांव निवासी दलगंजन सिंह के लंबे समय बाद बेटा हुआ है. इसी खुशी में उन्होंने गांव में भागवत कथा का आयोजन और मंदिर का निर्माण कराया है. कथा के दौरान शुक्रवार को माघ अमावस्या के दिन भोले की बारात निकालने का कार्यक्रम था. 

पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुटी पुलिस 
ट्रैक्टर ट्राली के अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलटने से हादसे में अनीता (40) पत्नी अनिल कुमार और शिवानी (16) पुत्री शिशुपाल की मौत हो गई जबकि हादसे में राधा, राजेश्वरी, कोकिला ,पारुल, मालती, खुशबू ,नन्ही, माधुरी, फूलमती, शतरूपा गीता ,रेखा समेत 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे से हड़कंप मच गया आनन-फानन घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. हादसे के बाद डीएम एसपी और सीएमओ अस्पताल पहुंचे जहां घायल और उनके परिजनों से मुलाकात की. वहीं पुलिस मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुटी हुई है.

यह भी पढ़े-  Haldwani violence: हल्‍द्वानी हिंसा के मास्‍टरमाइंड का नाम आया सामने, अतीक अहमद जैसा बड़ा भूमाफिया

Trending news