Raebareli News: थानेदार पर चढ़ा इश्क का खुंमार, फरियाद लेकर पहुंची विवाहता से ही कर बैठा प्यार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2051667

Raebareli News: थानेदार पर चढ़ा इश्क का खुंमार, फरियाद लेकर पहुंची विवाहता से ही कर बैठा प्यार

Raebareli News: रायबरेली में एक थानेदार की इश्कबाजी के किस्से जिले में चर्चा का विषय बने हैं. यहाँ के उंचाहार थाने में तैनात प्रभारी पर आरोप है कि उनका दिल फरियाद लेकर पहुंची एक विवाहिता पर आ गया.

Raebareli News: थानेदार पर चढ़ा इश्क का खुंमार, फरियाद लेकर पहुंची विवाहता से ही कर बैठा प्यार

Raebareli News: रायबरेली में एक थानेदार की इश्कबाजी के किस्से जिले में चर्चा का विषय बने हैं. यहाँ के उंचाहार थाने में तैनात प्रभारी पर आरोप है कि उनका दिल फरियाद लेकर पहुंची एक विवाहिता पर आ गया. थानेदार साहब इस महिला फरियादी पर इस कदर फिदा हुए कि थानेदारी दरकिनार कर हर समय व्हाट्सऐप के जरिए इश्क लड़ाते रहते है. यह तब सामने आया जब विवाहिता के पति ने अपनी पत्नी और थानेदार के बीच हुई चैट को सार्वजनिक करते हुए डीजीपी को भेजी गयी शिकायती चिट्ठी वायरल कर दी. 

मामला उंचाहार थाना इलाके का है. यहाँ गोकना घाट के रहने वाले एक व्यक्ति का अपनी पत्नी के साथ घरेलू विवाद हुआ था. इसी मामले में दोनों थाने गए थे जहाँ सुलह समझौता के बाद पति पत्नी को वापस भेज दिया गया था. पति का आरोप है कि कुछ दिन बाद ही थानेदार अपने पर्सनल नंबर से पत्नी को व्हाट्सऐप मैसेज करने लगा. धीरे धीरे उसने पत्नी को चिकनी चुपड़ी बातों में उलझाकर उससे शारीरिक संबंध बनाने तक की इच्छा जाहिर करने लगा. जब पति ने इस बात का विरोध किया तो उस पर दो बार हमला हुआ इसको भी थानेदार ने हल्के में निपटा दिया.  

पति ने इंसाफ न मिलता देख एक चिट्ठी डीजीपी को लिखी है जिसके वायरल होते ही स्थानीय पुलिस ने संज्ञान लिया और पूरे मामले की जाँच सीओ डलमऊ को सौंप दी है. पति का शिकायती चिठ्ठी में आरोप है कि थानेदार ने उसे अलग-अलग तारीखों पर गुंडों से पिटवाया भी है. पति ने जो चैट वायरल की है उसमें ज्यादतर डिलीट कर दी गयी हैं हालांकि जो बची हैं उनसे अश्लीलता के लगाए गए आरोप सच प्रतीत होते हैं. 

यह भी पढ़े-  लखीमपुर खीरी: रात में अंगीठी जलाकर सोया था परिवार, दो बच्चों ने तोड़ा दम, दंपति की हालत गंभीर

Trending news