UP Road Accident: बदायूं में दो बुलेट की भिड़ंत में 1 की मौत, बहराइच में पनीर लाने गए 3 युवक हादसे के शिकार...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2214450

UP Road Accident: बदायूं में दो बुलेट की भिड़ंत में 1 की मौत, बहराइच में पनीर लाने गए 3 युवक हादसे के शिकार...

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश में के अलग-अलग जिलों में भीषण हादसा हुआ है. हादसे में एक की मौत हो गई है. वहीं अन्य लोग घायल हो गए हैं. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

UP Road Accident

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश में के अलग-अलग जिलों में भीषण हादसा हुआ है. हादसे में एक की मौत हो गई है. वहीं अन्य लोग घायल हो गए हैं. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं बहराइच में पनीर लेने जा रहे तीन बाइक सवार भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं.

बदायूं में भीषण हादसे में 1 की मौत
बदायूं में उसहैत थाना इलाके के गौरमई पुलिया से आगे भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां दो बुलेट बाइक आमने सामने से टकरा गई. हादसे में एक व्यक्ति की  मौके पर मौत हो गई. वहीं हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पीआरवी कर्मी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

पनीर लेने जा रहे बाईक सवार हादसे का शिकार
बहराइच में तिलक कार्यक्रम के लिये पनीर लेने जा रहे बाईक सवार 03 लोग भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए. यहां तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने मोटरसाइकिल सवारों को  जोरदार टक्कर मारी. हादसे में घायल तीनों युवकों को गंभीर हालत में एम्बुलेंस से जिला अस्पताल,लाया गया. दरअसल सोमवार को तिलक का कार्यक्रम आयोजित होना था. इसी बीच पनीर लेने जा रहे तीन युवक हादसे का शिकार हो गए. थाना हरदी क्षेत्र के गलकारा मोड़ की घटना है. वहीं कार मौके से फरार हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन चार डिब्बे पटरी से उतरे
अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन के निकट माल गाड़ी पटरी से उतर गई. दरअसल यहां पटरी से उतरे मालगाड़ी के चार डिब्बे टांडा से बाराबंकी जा रही थी .अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से वाराणसी रूट पूर्ण रूप से बाधित हो गया. ट्रेने जहां-तहां ही रुक गई.  वहीं इस घटना में प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें-  Train Accident: अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन के निकट ट्रेन हादसा, चार डिब्बे पटरी से उतरने से वाराणसी ट्रैक पर ट्रेनें खड़ीं

 

Trending news