Kushinagar News: नाबालिग लड़की और महिला के समलैंगिक संबंध पर भड़के ग्रामीण, बाल मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1909172

Kushinagar News: नाबालिग लड़की और महिला के समलैंगिक संबंध पर भड़के ग्रामीण, बाल मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां नाबालिग लड़की और महिला के समलैंगिक संबंध पर ग्रामीण भड़क गए. इसके बाद उन्होंने नाबालिग लड़की और महिला के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी और उनके साथ बुरी तरह मारपीट की.

प्रतीकात्मक  तस्वीर

प्रमोद कुमार गोंड़/कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां नाबालिग लड़की और महिला के समलैंगिक संबंध पर ग्रामीण भड़क गए. इसके बाद उन्होंने नाबालिग लड़की और महिला के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी और उनके साथ बुरी तरह मारपीट की. युवती व महिला पर अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए उन्हें पहले गांव में बुलाया गया और बाद में सबके सामने दोनों के बाल मुंडवाये गए. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी, तो उनके भी होश उड़ गए. 

यह है पूरा मामला...
कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते शनिवार को एक गरीब मुसहर परिवारों पर ग्रामीणों द्वारा बर्बता का मामला सामने आया है. यहां पर एक नाबालिग लड़की व उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला पर गांव के कुछ लोगों द्वारा चरित्रहीन का आरोप लगाया. इसके बाद नाबालिग लड़की को ग्रामीणों द्वारा लामबंद होकर खुद ही दंडाधिकारी बन गए. ग्रामीणों ने पहले तो दोनों की निर्मम पिटाई की और बाद में दोनों को घसीटते हुए ग्राम प्रधान के दरवाजे ले गए. 

सबके सामने सिर मुंडवाया 
युवती और महिला से बर्बरता की सारी हदें पर करते हुए ग्रामीणों ने पहले तो दोनों महिलाओं की जमकर पिटाई की और बाद के दोनों को घसीटते हुए उन्हें ग्राम प्रधान के दरवाजे के गए. इसके बाद सभी के सामने दोनों के सिर के बाल काट दिए. ग्रामीणों का अत्याचार यहीं पर खत्म नही हुआ बल्कि उन्होंने दोनों को यह सजा भी सुनाई कि अगर दोनों की आदतों में सुधार नहीं हुआ तो गांव से बाहर निकाल दिया जाएगा.

हरकत में आई पुलिस
इस मामलें में कुबेरस्थान थाने पर पीड़िता नाबालिग की मां ने तहरीर देकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है. पीड़ित परिजनों के दी गुई तहरीर पर कुबेरस्थान थाना की पुलिस ने 5 लोगो के खिलाफ 147,323,504,506,354 धारा अंतर्गत एफआईआर दर्ज कर लिया है, जबकि इस मामलें में ग्राम प्रधान के पुत्र समेत दो अन्य ग्रामीणों की पुलिस ने गिरफ्तारी किया है. फिलहाल इस मामले में कुशीनगर के अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह का कहना है कि दो आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.बाकी अन्य की तलाश की जा रही है.

Watch: राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी जोरों पर, देखें मंदिर के अंदर से ज़ी मीडिया की Exclusive Report

Trending news