बरेली-बनारस का रिश्ता टूटा, अब मुंबई की लड़की से प्रियंका चोपड़ा के भाई की सगाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2186341

बरेली-बनारस का रिश्ता टूटा, अब मुंबई की लड़की से प्रियंका चोपड़ा के भाई की सगाई

Priyanka chopra: प्रियंका चोपड़ा के भाई और बिजनेसमैन सिध्दार्थ की सगाई नीलम उपाध्याय के साथ हुई है. ये सगाई होने के बाद सिद्धार्थ के पुराने रिश्ते भी चर्चा में आ गए है.  

 

priyanka chopra brother roka

Priyanka chopra:  देशी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा के भाई की सगाई हो चुकी है. अपने भाई की सगाई के बारें में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी लगाकर जानकारी दी है. प्रियंका चोपड़ा के भाई और बिजनेसमैन सिध्दार्थ की सगाई नीलम उपाध्याय के साथ हुई. इन दोनों की सगाई की खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने दोनों को नए रिश्ते में बंधने की बधाई दी है. लेकिन सिद्धार्थ की इससे पहले भी सिद्धार्थ के दो बार शादी टूट चुकी है. हाल ही सिध्दार्थ और नीलम में सगाई में प्रियंका चोपड़ा अपने पति के साथ शामिल हुई है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने शोसल मीडिया पर शेअर की है. सिद्धार्थ की होने वाली पत्नी नीलम एक फिल्म अभिनेत्री है. 

शादी के डेट तक हो गई थी तय 
सिद्धार्थ और नीलम की सगाई के बीच उनके पुराने रिश्तों को भी याद किया जा रहा है. बताते चलें कि इससे पहले भी सिद्धार्थ के दो रोके हो चुके हैं. साल 2019 में बनारस की इशिता कुमार के साथ सिद्धार्थ की शादी तय हुई थी. इन दोनों की शादी अप्रैल 2019 में होनी थी. लेकिन फिर दोनों ने ही शादी कैंसल कर दी. बताया गया था कि इशिता संग सिद्धार्थ की शादी उनकी इमरजेंसी सर्जरी की वजह से पोस्टपोन हुई थी. बताया जाता है कि प्रियंका भी विदेश से शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच गईं  थी.  

इस बारें में प्रियंका और सिंद्धार्थ की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि सिद्धार्थ और इशिता के रिश्ते की बात चली थी. हम पूरी तरह तैयार भी थे मगर हाल ही में कुछ ऐसी बातें होने लगीं जिनका असर रिश्ते की मिठास पर पड़ सकता था. इसलिए रिश्ता आगे नहीं चल पाया.

बरेली से टूटा रिश्ता
बताया जाता है कि इशिता से पहले 2014 में सिद्धार्थ चोपड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड कनिका माथुर संग इंटीमेट सेरेमनी में रोका किया गया था. कनिका माथुर बरेली की थी. बताया ये भी जाता है कि, इन दोनों की शादी के निमंत्रण पत्र बटने से पहले ही ये रिश्ता बिगड़ चुका था.  दिल्ली में कुछ रस्में होने के बाद सिद्धार्थ के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा बरेली भी आईं थीं. दोनों परिवार शादी धूमधाम से करने के लिए तैयार थे,  लेकिन फिर अचानक परिणाम ये निकला की ये शादी भी न हो सकी. सूत्रों के हवाले खबर सामने आई थी कि सिद्धार्थ ने अपने करियर पर फोकस करने का हवाला देते हुए इस शादी को कैंसिल कर दिया था.
 

यह भी पढ़े- 'लंदन आई' की तर्ज पर यूपी में 'गोरखपुर आई', गगनचुंबी झूले से दिखेगा पूरा शहर का नजारा

Trending news