Video: रितेश पांडे से बोलीं माही श्रीवास्तव 'चलिएगा जीजाजी बुलेट से ही', नया बोलबम गाना रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1806993

Video: रितेश पांडे से बोलीं माही श्रीवास्तव 'चलिएगा जीजाजी बुलेट से ही', नया बोलबम गाना रिलीज

Bhojpuri Song 2023:  भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का शिवभक्ति से भरपूर गीत  'चलिएगा जीजाजी बुलेट से ही'  वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है. यहां देखिए वीडियो सॉन्ग. 

Video: रितेश पांडे से बोलीं माही श्रीवास्तव 'चलिएगा जीजाजी बुलेट से ही', नया बोलबम गाना रिलीज

Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी के सुपरस्टार रितेश पांडे इन दिनों शिव भक्ति में रमे दिख रहे हैं और उनके साथ एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव भी शिव भक्ति में रमी हुई नजर आ रही हैं. दोनों का नया बोलबम गाना 'चलिएगा जीजाजी बुलेट से ही'  वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है. जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

इस गाने के वीडियो में भगवा रंग का टीशर्ट पहने रितेश पांडे प्रसन्नतापूर्वक कभी घर के बाहर बारिश की फुहार में भीगते जाते हुए कांवरिया समूह को देखते हैं तो कभी मंद मंद मुस्कुराते हुए भगवा कुर्ता पहने सजधज रही माही श्रीवास्तव को देखते हैं. इससे साफ पता चल रहा है कि रितेश पांडे और माही श्रीवास्तव शिव भक्ति में मगन मस्त हो गए हैं.

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि दरवाजे पर खड़े होकर रितेश पांडे बारिश की फुहार और काँवरिया गण को निहार रहें, तभी उनके पास माही श्रीवास्तव घर से निकलकर आती हैं तो उनसे रितेश पांडे कहते हैं कि 'हवे सावन के महीना पानी बरसतs, मन बाबा के दर्शन खातिर तरसतs, लागे भीड़ होइ जाई असो गेट से ही... तो इस पर माही श्रीवास्तव कहती हैं कि 'भले पहुंचेगें देवघर लेट से ही, बाकी चलिएगा जीजा जी बुलेट से ही... मन धन्य होई बाबा के भेंट से ही...

शिवभक्ति बोलबम गीत 'चलिए गा जीजाजी बुलेट से ही' का वीडियो भक्ति माहौल में फिल्माया गया है. वहीं इसके ऑडियो को रितेश पांडे और शिवानी सिंह ने भक्ति में डूब कर गाया है. यह बोलबम गीत देखने और सुनने में बहुत ही मनमोहक लग रहा है. गाने के वीडियो में जीजा साली के नोकझोंक रील बनाते हुए शानदार परफॉर्मेंस किया है रितेश पांडे और माही श्रीवास्तव ने. गौरतलब है कि सावन के महीने में एक के बाद एक बोलबम गाने रिलीज किए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - भोले की भक्ति में डूबे पवन सिंह, बोलबम सॉन्ग भोले भंडारी रिलीज होते ही मचा रहा धमाल

 

Trending news