Mathura news: बांके बिहारी में उमड़ी भारी भीड़, मथुरा में श्रद्धालुओं के सैलाब के बीच एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2189213

Mathura news: बांके बिहारी में उमड़ी भारी भीड़, मथुरा में श्रद्धालुओं के सैलाब के बीच एक की मौत

Mathura news: बांके बिहारी मंदिर में अधिक भीड़ होने के कारण एक युवक की मौत हो गई है. फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

Mathura news

Mathura news: मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में गेट नंबर 1 पर भीड़ की वजह से श्रद्धालु की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. अभी तक मृतक पहचान नहीं हो पाई है. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. पुलिस मृतक की पहचान के प्रयास में जुटी हुई है.  

बता दें कि बांके बिहारी मंदिर में सुबह करीब 10:30 पर एक अज्ञात श्रद्धालु की अचानक तबियत बिगड़ गई. मंदिर के सुरक्षा गार्ड और पुलिस उसे लेकर जिला संयुक्त चिकित्सालय लेकर पहुंचे. 

जिला संयुक्त चिकित्सालय में इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर तन्वी दुआ ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह करीब साढ़े दस बजे बांके बिहारी मंदिर से पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को लाया गया, जिसको हमारे द्वारा उपचार के दौरान मृत पाया गया. श्रद्धालु की उम्र लगभग 35 वर्ष बताई जा रही है.  उसके पास से हल्दीराम का बिल, कंघा, चश्मा मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

होली पर भी हुआ था हादसा
मथुरा बांके बिहारी मंदिर में होली के उत्सव के माहौल के बीच एक दर्दनाक खबर सामने आई था. मथुरा में मंगलवार को श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी और इसमें कई महिलाएं और बच्चे भी चपेट में आ गए थे. भीड़ के दबाव में कुछ श्रद्धालुओं की तबियत बिगड़ी, जिसमें एक की मौत हो गई. एक श्रद्धालु की हालत ज्यादा बिगड़ गई तो उसे अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने सुनील मांगो को अस्पताल लाते ही मृत घोषित कर दिया. वो मुंबई से ग्रुप के साथ धार्मिक यात्रा पर आए हुए थे. हालांकि परिजनों ने पर्याप्त मेडिकल सुविधाएं न होने का आरोप लगाया था. 

यह भी पढ़े-  मैनपुरी में होगा देवरानी जेठानी का मुकाबला! लोकसभा चुनाव में यादव परिवार आमने-सामने

Trending news