Bijnor News: पुलिस की वर्दी पहन होमगार्ड के बेटे का बड़ा कांड, फर्जी दरोगा को देख असली पुलिस भी खा गई धोखा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2226846

Bijnor News: पुलिस की वर्दी पहन होमगार्ड के बेटे का बड़ा कांड, फर्जी दरोगा को देख असली पुलिस भी खा गई धोखा

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से हैरान करने वाली खबर आई है. यहां एक युवक फर्जी दरोगा  खाकी वर्दी पहनकर अपना रौब जनता पर जमा रहा था. दरअसल युवक फर्जी दरोगा बनकर अवैध वसूली करता था.

Bijnor

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से हैरान करने वाली खबर आई है. यहां एक युवक फर्जी दरोगा  खाकी वर्दी पहनकर अपना रौब जनता पर जमा रहा था. दरअसल युवक फर्जी दरोगा बनकर अवैध वसूली करता था. वहीं पुलिस ने फर्जी दरोगा को वाहनों के चेकिंग के दौरान पकड़कर जेल भेज दिया है.  फर्जी दरोगा बन बैठ युवक पहले भी दो बार जेल जा चुका है. यह मामला सेंटी कुमार थाना नगीना इलाके के खो नदी के पुल का है.

क्या है पूरा मामला

पुलिस की वर्दी पहने खड़े इस शख्स को हर कोई देखकर धोखा खा सकता है इतना ही नहीं पुलिस भी इस फर्जी दरोगा को देखकर धोखा खा गयी थी लेकिन इस फर्जी दरोगा के कारनामो की शिकायत ज़ब असली पुलिस को मिली तो पुलिस ने फर्जी दरोगा सेंटी कुमार को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और फर्जी दरोगा पुलिस मे जाल मे फ़स गया और पहुंच गया बड़ी हवेली यानी जेल. 

फर्जी दरोगा सेंटी कुमार हल्दौर थाना क्षेत्र के शेरपुर कड़ियेन का रहने वाला है सेंटी कुमार का पिता होमगार्ड है सेंटी ने पुलिस को बताया कि बाप को वर्दी पहने देख मुझे भी वर्दी पहनने का बहुत शौक था लेकिन मेरी नौकरी नहीं लगी. इसीलिए मै वर्दी खरीद कर लाया और वर्दी पहनकर जगह जगह वाहनों की चेकिंग करता रहता था और जनता पर रौब ग़ालिब करता था. 

सेंटी कुमार पुलकित कादियाँन की नंबर प्लेट लगाकर अवैध वसूली कर रहा था. नगीना पुलिस को रविवार सूचना मिली थी कि हरेवली मार्ग पर बने खो नदी के पुल के समीप एक फर्जी दरोगा वाहनों की चेकिंग कर रहा है सूचना पर मोके पर पहुंची नगीना थाना पुलिस ने फर्जी दरोगा सेंटी कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

फर्जी दरोगा के पास से मोबाईल फोन, बाईक और 1150 रूपये, खाकी वर्दी, फर्जी नेम प्लेट सहित कई चीजे बरामद हुई. पकड़ा गया फर्जी दरोगा साल 2021 मे भी थाना हलदौर और थाना बिजनौर से जेल जा चुका.

यह भी पढ़ें-  Ghaziabad News: बेटी के प्रेमी को फौजी पिता ने गोलियों से भूना, गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात

TAGS

Trending news