मेरठ में 4 लड़कों का लव अफेयर, समलैंगिक रिश्तों का अश्लील वीडियो और फिर दो का सनसनीखेज मर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2242778

मेरठ में 4 लड़कों का लव अफेयर, समलैंगिक रिश्तों का अश्लील वीडियो और फिर दो का सनसनीखेज मर्डर

Meerut News :  मेरठ के खरखौदा इलाके में बुलंदशहर हाईवे से सटे एक बगीचे में दो दिन पहले दो युवकों की लाश मिली थी. पुलिस ने इनकी पहचान दीपक उर्फ मोंटी और मनोज के रूप में की थी. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Meerut News : यूपी के मेरठ में खरखौदा इलाके में दो युवकों की गला दबाकर हत्‍या करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. समलैंगिक संबंधों के चलते दोनों युवकों की हत्‍या की बात सामने आई है. बताया गया कि दोनों युवक डांस पार्टी में लड़की बनकर नृत्‍य करते थे.  

8 मई को बाग में मिला था शव 
दरअसल, मेरठ के खरखौदा इलाके में बुलंदशहर हाईवे से सटे एक बगीचे में दो दिन पहले दो युवकों की लाश मिली थी. पुलिस ने इनकी पहचान दीपक उर्फ मोंटी और मनोज के रूप में की थी. इसके बाद पुलिस ने दोनों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई थी.  

अश्‍लील वीडियो ने खोला राज 
मेरठ पुलिस ने जब जांच शुरू की तो कई राज खुलकर सामने आए हैं. मृतक युवकों के मोबाइल फोन खंगाले पर एक अश्‍लील वीडियो मिला. इसमें दोनों मृतक युवकों के अलावा दो अन्‍य लोग नजर आ रहे थे. जांच में पता चला कि वीडियो में दिखने वाले दो अन्‍य युवक अंकुश और नवीन थे. दोनों को लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि दोनों मृतक डांस पार्टी में लड़की बनकर नाचते थे. दोनों को डांस करने का शौक था. 

डांस पार्टी में हुई थी मुलाकात 
डांस पार्टी में ही दोनों से आरोपितों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों मृतक और दोनों अन्‍य युवक आपस में बातचीत करना शुरू कर दिए. धीरे-धीरे चारों में बातचीत होती रही. वहीं, इस बीच अंकुश के साथ मोंटी और नवीन के साथ मनोज के समलैंगिक संबंध बन गए. दोनों ने अपने अश्‍लील वीडियो भी बनाए, जो मोबाइल में मिले. इसी दौरान अंकुश की शादी तय हो गई. 

शादी के लिए बना रहा था दबाव 
अंकुश की शादी तय होने की बात जब मोंटी को पता चली तो उसने विरोध जताया. इसके बाद मोंटी और मनोज अब अंकुश और नवीन पर उसके साथ शादी करने का दबाव बनाने लगे. इतना ही नहीं धमकी भी दी कि अगर ऐसा नहीं किया तो अश्‍लील वीडियो वायरल कर देंगे. ऐसे में अंकुश और नवीन परेशान हो गए. 8 मई को अंकुश और नवीन ने मोंटी और मनोज को मिलने के लिए बुलाया. समझाने के दौरान जब उन्‍होंने बात नहीं मानी तो बेल्‍ट से गला घोंटकर मोंटी और मनोज की हत्‍या कर दी और शव वहीं छोड़कर फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें : Noida Crime: अटैची में कुणाल की बॉडी ठूंसकर कार में 2 दिन घूमते रहे हत्यारे, वेब सीरीज देख रची साजिश, MBBS छात्रा भी गिरफ्तार
 

Trending news