Road Accident In UP: यूपी की अलग-अलग सड़क हादसे में 5 मौत, संभल में सगे भाइयों ने तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1993273

Road Accident In UP: यूपी की अलग-अलग सड़क हादसे में 5 मौत, संभल में सगे भाइयों ने तोड़ा दम

Road Accident In UP: अज्ञात वाहन चालक फरार हो गया. हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने संभल गंवा रोड पर 2 घंटे से अधिक समय तक जाम लगा दिया. तीन लोग की मौत के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया. कैला देवी थाना इलाके में देर रात ये हादसा हुआ.

Road Accident

संभल: उत्तर प्रदेश के अलग अलग जिलों में सड़क हादसे हुए जिसमें कई लोगों की जान चली गई. संभल जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमें तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर हुई जिससे बाइक पर सवार 3 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 2 सगे भाई बीमार पिता को देखकर लौट रहे थे. गंवा रोड पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 2 सगे भाइयों समेत 3 को रौंदा दिया और अज्ञात वाहन चालक फरार हो गया. हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने संभल गंवा रोड पर 2 घंटे से अधिक समय तक जाम लगा दिया. तीन लोग की मौत के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया. कैला देवी थाना इलाके में देर रात ये हादसा हुआ. 

वहीं संभल के ही जपुरा थाना क्षेत्र के रजपुरा-बहजोई मार्ग पर ब्यौर गांव के रहने वाले विजय कुमार के पांच साल के बेटे अनमोल को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की.

प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत क्षेत्र में दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमें अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. घायल युवक की हालत गंभीर होने के चलते हायर सेंटर रेफर दिया गया जहा उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं. 

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर 
बताया जा रहा है की बाइक पर सवार होकर तीन युवक कपिल, अंकुर व एक उनका दोस्त शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे लेकिन जैसे ही वह बड़ौत क्षेत्र के टोहड़ी गांव में पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. मृतक युवको के नाम कपिल और अंकुर बताया जा रहे हैं. दोनों अपने तीसरे दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तभी ये हादसा हुआ. मौके पर पहुंचे गांव के प्रधान ने घटना के बारे में जानकारी दी.

हादसे में 2 की मौत
वहीं उत्तराखंड के नैनीताल जिले में सड़क हादसा हुआ. टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क पर पलटा जिससे उसका ब्रेक फेल हो गया और ऐसी हालत में टेंपो ट्रैवलर पलट गया. कालाढूंगी नैनीताल मोटर मार्ग पर हुए हादसे में 2 की मौत हो गई और 19 घायल हो गए. सभी HCL कंपनी नोएडा के कर्मचारी घायलों को रेस्क्यू कर नजदीकी अस्पताल भेजा गया.

और पढ़ें- UP Weather Update: मध्य यूपी में आज से बारिश की संभावना, 6 दिसंबर को लौटेगा मिचौंग तूफान और AQI में बढ़ोत्तरी  

Watch: तीन राज्यों में बीजेपी की जीत पर वायरल हुआ पीएम मोदी का ये पुराना वीडियो

Trending news