मीरजापुर में दरगाह पर चादर चढ़ाने आए परिवार पर हमला, लाठी-डंडे से दौड़ाकर पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2251333

मीरजापुर में दरगाह पर चादर चढ़ाने आए परिवार पर हमला, लाठी-डंडे से दौड़ाकर पीटा

Mirzapur News : भदोही के घोसिया निवासी मुस्लिम परिवार महिलाओं के साथ गुरुवार को कंतित स्थित ख्वाजा स्माइल की दरगाह पर आए थे. आरोप है कि कुछ लोगों ने उन्‍हें लाठी-डंडे और रॉड से मारा पीटा.  

मीरजापुर में दरगाह पर चादर चढ़ाने आए परिवार पर हमला, लाठी-डंडे से दौड़ाकर पीटा

राजेश मिश्र/मीरजापुर : विंध्याचल थाना क्षेत्र के कंतित स्थित ख्वाजा इस्माइल चिश्ती के दरगाह पर आए भदोही के जायरीनों पर मनबढ़ों ने हमला कर दिया. हमले में चाकू, रॉड और डंडे से वार कर दिए. हमले में पांच लोग घायल हो गए. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, पड़ोसी जनपद भदोही के घोसिया निवासी मुस्लिम परिवार महिलाओं के साथ गुरुवार को कंतित स्थित ख्वाजा स्माइल की दरगाह पर आए थे. चादर चढ़ाने के बाद सभी ने पास के ही दुकान से कुछ खाने पीने की चीजें खरीदने लगे. आरोप है कि दुकानदार ने उन्‍हें बैठने से मना कर दिया. उन लोगों को जबरन हटाने की कोशिश की गई. 

लाठी-डंडे से मारपीट करने का आरोप 
आरोप है कि साथ में आई वृद्ध महिला को धक्का दे दिया. इस पर साथ आए लोगों ने विरोध शुरू कर दिया. आरोप है कि वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए. आरोप है कि चाकू, रॉड आदि लेकर उन्‍हें दौड़ा लिया. तब तक कई अन्य लोग भी आ गए और बाहर से आए लोगों पर रॉड और डंडे से हमला कर दिया गया. हमले में दो लोगों की हालत गंभीर बताई गई है. 

पुलिस दर्ज की एफआईआर 
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों का स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार कराया. पीड़ित पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही हैं. पीड़ितों ने महिलाओं पर हमले का विरोध जताया. मीरजापुर पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसपर कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें : नोएडा की पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड, 5 लाख की रिश्वत और मौत के मामले में दागदार सिपाहियों पर कमिश्नर का एक्शन
 

Trending news