Prayagraj News: सोशल मीडिया पर यूपी के मुखिया को खुलेआम धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2220066

Prayagraj News: सोशल मीडिया पर यूपी के मुखिया को खुलेआम धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

Prayagraj News: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी शमीम उर्फ बबलू का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था.

CM Yogi (File Photo)

विशाल सिंह/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ प्रयागराज के गंगानगर के नवाबगंज थाने में  एफआईआर दर्ज हुई है.  जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो के आधार पर युवक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. आईपीसी की धारा 506 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत  केस दर्ज हुआ है. आरोपी शमीम उर्फ बबलू का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था.

आरोपी शमीम उर्फ बबलू के खिलाफ FIR
प्रयागराज के गंगानगर के नवाबगंज थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. उस पर कार्रवाई सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर की गई है. सोशल मीडिया पर एक युवक का आपत्तिजनक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. वीडियो में वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को अपशब्द कहते हुए और धमकी देते दिख रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया X पर पोस्ट करके पुलिस को टैग किया गया था. प्रयागराज के गंगानगर डीसीपी ने X पर हुई पोस्ट के जवाब में लिखा कि, उक्त प्रकरण में थाना नवाबगंज पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है. अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है. युवक की पहचान शमीम उर्फ बबलू के तौर पर हुई है.

वायरल वीडियो में ये कहते सुना गया कि यूपी के मुखिया योगी आदित्य नाथ को बकरा बनाकर काटेंगे !!
"योगी में हिम्मत है तो मेरे घर पर बुलडोजर चला कर दिखा दे।"
ये व्यक्ति प्रयागराज के इमामगंज का रहने वाला है !!

इससे पहले भी सीएम योगी को मिलीं धमकी
बता दें कि सीएम योगी को इस तरह की धमकियां पहले भी दी जा चुकी हैं. 4 मार्च में भी ऐसी ही धमकी CUG नंबर पर फोन करके दी गई थी. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरी ये कॉल 4 मार्च को आई थी. ड्यूटी पर तैनात हेड कॉन्स्टेबल उधम सिंह के अनुसार, रात करीब 10 बजे के आसपास 8889991916 से कॉल आई थी.  सिपाही की तहरीर पर  महानगर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी. इसमें सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी.

Aligarh Lok Sabha Seat: अलीगढ़ में सतीश गौतम की हैट्रिक या विपक्ष के जाट-ब्राह्मण प्रत्याशी करेंगे बीजेपी को क्लीन बोल्ड
 

 

Trending news