Prayagraj: अतीक के गनर करीम लाला पर कसा शिकंजा, माफिया की गुलामी के लिए छोड़ दी थी पुलिस की नौकरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2251846

Prayagraj: अतीक के गनर करीम लाला पर कसा शिकंजा, माफिया की गुलामी के लिए छोड़ दी थी पुलिस की नौकरी

Prayagraj: माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद से लगातार खुलासे हो रहे हैं. वहीं उसके गनर एहतेशाम उर्फ करीम लाला की मुश्किलें बढ़ेंगी. उनके खिलाफ चार्जशीट फाइल हो सकती है. जानिए क्या हैं पुरा मामला.   

Atiq Ahmed Land Scam Update

Atiq Ahmed Land Scam News: अतीक अहमद के पूर्व गनर एहतेशाम उर्फ करीम लाला के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल करने के लिए खुल्दाबाद पुलिस ने अभियोजन से स्वीकृति मांगी है. आर्म्स एक्ट में कार्रवाई के लिए अनुमति मिलने के बाद उसके खिलाफ भी आरोप पत्र दाखिल किया जाएगा.

क्या-क्या मामला दर्ज 
एहतेशाम के खिलाफ बिल्डर मुस्लिम ने अपगरण कर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया है. वही उसके गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल अवैध असलहे भी बरामद किए गए थे जिसकी वजह से उस पर चार्जशीट फाइल की गई. 

अनुमति के बाद चार्जशीट फाइल
जैसे ही पुलिस को अभियोजन की अनुमति मिलगी, उसके तुरंत बाद वो एहतेशाम के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर देंगे. आपको बता दें कि एहतेशाम उर्फ करीम लाला माफिया अतीक का बेहद करीबी था. इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है कि माफिया के लिए एहतेशाम ने पुलिस विभाग की नौकरी छोड़ दी थी. नौकरी छोड़ने के बाद एहतेशाम अतीक का निजी गनर बन गया था.

पिछले साल केस दर्ज हुआ
दरअसल, अतीक अहमद की मौत के बाद से उसके काले कारनामों की जांच लगातार चल रही है. माफिया अतीक अहमद को लेकर लगातार खुलासे हो रहे हैं. आपको बता दें कि एहतेशाम करीम के खिलाफ पिछले साल केस दर्ज किया गया था जिसके बाद एहतेशाम ने कोर्ट में अपने आप को सरेंडर किया था. जहां पुलिस ने उसे रिमांड कस्टडी पर लेकर पूछताछ की थी.  

यह भी पढ़ें : Greater Noida News: दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे को गोली मारी, इलाके में तनाव

Six Murder In Sitapur: सीतापुर की मर्डर मिस्ट्री, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से गहराई हथौड़ा-बंदूक से छह लोगों की हत्या की गुत्थी और उलझी
 

Trending news