कौन है मॉरीशस वाला अंकल, माफिया अतीक अहमद का बेटा जिसे करता था कॉल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2217170

कौन है मॉरीशस वाला अंकल, माफिया अतीक अहमद का बेटा जिसे करता था कॉल

Prayagraj News: उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी बड़ी ख़बर सामने आई है. माफिया अतीक के बेटे असद ने उमेश पाल हत्याकांड के बाद मॉरिसस में मौजूद अंकल से की थी बात.

Prayagraj News

मो.गुफरान/प्रयागराज: गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद को यूपी पुलिस ने करीब एक साल पहले मार गिराया था. दोनों उमेश पाल मर्डर केस में वांटेड थे. दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम था.अब उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी बड़ी ख़बर सामने आई है कि माफिया अतीक के बेटे असद ने उमेश पाल हत्याकांड के बाद मॉरिसस में मौजूद किसी अंकल से  बात की थी. प्रयागराज पुलिस माफिया अतीक के बेटे असद के मॉरिसस वाले अंकल के बारे में गहनता से  जानकारी जुटा रही है.

मॉरिसस वाले अंकल से असद ने की थी बात
जानकारी के मुताबिक झांसी में एनकाउंटर में मारे जाने से पहले असद ने मॉरिसस वाले अंकल से बातचीत की थी. असद ने एनकाउंटर में मारे जाने से पहले ने मॉरिसस वाले अंकल से मदद मांगी थी. असद के बरामद मोबाइल फोन में मॉरिसस वाले अंकल का जिक्र है. जेल भेजे गए माफिया अतीक के वकील खान सौलत ने भी मॉरिसस वाले अंकल से असद की बातचीत की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि असद का मॉरिसस वाला अंकल प्रयागराज का ही रहने वाला है.

 उमेश मर्डर केस 
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 24 फरवरी 2023 को हुए वकील उमेश पाल हत्याकांड हुआ था.  इस हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के बेटे अली और उमर को पुलिस ने आरोपी बनाया था. उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार चल रही है. अतीक का बड़ा बेटा उमर अहमद देवरिया जेल कांड में आरोपी है. इस समय वह लखनऊ जेल में बंद है. वहीं अतीक का दूसरा बेटा अली अहमद रंगदारी समेत अन्य मामलों में नैनी जेल में बंद है. तीसरा बेटा असद अहमद उमेश पाल हत्याकांड में फरारी के दौरान एनकाउंटर मारा जा चुका है. वहीं अतीक के दोनों नाबालिग बेटे अपनी बुआ के पास हैं.

अलर्ट रहें, बांदा, चित्रकूट समेत यूपी के इन जिलों में लगेगा लू का करंट

Trending news