Raebareli News: रायबरेली में भीषण सड़क हादसे में चार की मौत, पुलिया से टकराई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2221974

Raebareli News: रायबरेली में भीषण सड़क हादसे में चार की मौत, पुलिया से टकराई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो

Raebareli Accident News: रायबरेली जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां बारात से वापस लौट रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पुलिया से जा टकराई. इस दर्दनाक हादसे में स्कॉर्पियो सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

Raebareli  News: रायबरेली में भीषण सड़क हादसे में चार की मौत, पुलिया से टकराई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो

RaeBareli  News:  यूपी के रायबरेली जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. इस दर्दनाक हादसे में कार सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक कार सवार बारात से वापस लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ. 

घटना मिल एरिया थाना क्षेत्र के मालिन का पुरवा गाँव की है. यहां बारातियों से भरी बोलेरो डिवाइडर से टकराकर पुलिया में पलट गई. बारात लालगंज से अमेठी जिले में फुरसतगंज गई थी. देर रात बारातियों से भरी बोलेरो वापस लौट रही थी. उसी दौरान सुल्तानपुर रायबरेली हाईवे पर दुर्घटना का शिकार हो गई. डिवाइडर से टकराते ही बोलेरो सवार लोगों में चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला गया.

इनमें चार लोगों राघवेंद्र यादव, पंकज पाल, दीपक पाल निवासी कटहरन का पुरवा कोतवाली लालगंज की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें - डूबती महिला को बचाते युवक की मौत,तालाब के दलदल में फंसे दो मासूमों ने गंवाईं जान

यह भी पढ़ें - नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, चाकू से गोदा फिर बाइक में बांधकर घसीटा

 

 

Trending news