Aaj Ka Rashifal: प्यार में पड़ेंगे मीन जातक, इन चार राशियों पर बरसेगी सूर्य की कृपा, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2243733

Aaj Ka Rashifal: प्यार में पड़ेंगे मीन जातक, इन चार राशियों पर बरसेगी सूर्य की कृपा, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka 2024 Rashifal 12 May 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 12 मई, दिन रविवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 12 May: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 12 May 2024, दिन रविवार है. ये दिन सर्य को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. आज कामकाज ठीक चलेगा. सेहत भी चुस्त रहेगी. शाम को किसी बात पर दोस्त से बहस हो सकती है.ये जातक आज किसी गरीब को कपड़ों का दान करें. 

वृषभ राशि : वृषभ राशि के जातकों के लिए रविवार अच्छा रहेगा. आज इन जातकों को प्यार में धोखा मिल सकता है. सूर्य को जल चढ़ाए. शाम को घर में किसी बात पर अनबन हो सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. परिवार में किसी रिश्तेदार या दोस्त का आना हो सकता है.

मिथुन राशि: मिथुन जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया होगा. ये जातक आज नई योजना के तहत काम करेंगे. आज मां के साथ समय गुजारेंगे. युवा  फालतू की बहस में पड़ने से बचें. लव लाइफ में आगे की सोच सकते हैं. 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में लाभ हो सकता है. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. पति-पत्नी के बीच किसी बात पर विवाद हो सकता है.

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए दिन मुश्किल भरा रह सकता है. कुछ जातकों को बिजनेस में लाभ होगा. लव लाइफ ठीक चलेगी.परिवार में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है. इन जातकों को  विदेश जाने का मौका मिल सकता है.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए रविवार ठीक ठाक रहेगा. संतान की तरफ से परेशान रहेंगे. पत्नी के साथ अनबन होगी. सेहत ठीक रहेगी.  दिन मध्यम रहेगा. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट की आशंका है. पैसों से जुड़े मामलों में परेशान रहेंगे. 

तुला राशि: तुला जातकों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. संपत्ति से जुड़े मामले हैं तो आज उनसे फायदा होगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को खुशखबरी मिलेगी.  युवा वर्ग करियर पर फोकस रखें. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लिए दिन मिला जुला रहने वाला है. आज इन जातकों को धन का लाभ हो सकता है. शेयर बाजार में निवेश कर सकते है. आज कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. प्रेम संबंध मजबूत होंगे.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. सेहत कमजोर रहेगी, ध्यान रखें. परिवार के साथ समय गुजारें.बाहर का खाना खाने से बचें. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. आज परिवार या ससुराल वाले विवाद से बचें, रिश्ते खराब हो सकता है. 

मकर राशि: मकर जातकों के लिए दिन सही रहेगा. वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है. किसी बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर आ सकता है. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. लव लाइफ ठीक चलेगी.

कुंभ राशि: कुंभ राशि  के जातकों के लिए दिन फायदे का रहेगा. आपके अटके पैसे वापस मिलेंगे.  आज आपकी कोई चीज खो सकती है, ध्यान रखें. लव लाइफ बढ़िया चलेगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के  लिए रविवार कुछ परेशानी वाला हो सकता है. आज घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. युवा करियर पर फोकस रखें. परिवार के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. इन जातकों को आज किसी से प्यार हो सकता है. दिल की बात परिवार को बताएंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news