Aaj Ka Rashifal: कुंभ समेत इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2238324

Aaj Ka Rashifal: कुंभ समेत इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka 2024 Rashifal 8 May 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 8 मई, दिन बुधवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 8 May: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 8 May 2024, दिन बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के दिन बुधवार का दिन सामान्य रहेगा. आज घूमने का प्लान बनाएंगे. परिवार में सब ठीक रहेगा. सिंगल जातकों की लव लाइफ में नए मोड़ आएंगे. सेहत का ध्यान रखें, योग और मेडिटेशन करें.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए बुधवार का दिन मिला जुला रहेगा.  सेहत अच्छी रहेगी. गाड़ी या घर खरीदने का सोच सकते हैं. बिजनेस में धन लाभ होगा. शादी शुदा जीवन ठीक चलेगी.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए बुधवार शानदार रहेगा.नया फाइनेंसियल प्लान बनाएं. फैमिली और दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. बाहर का खाना खाने से बचें. लव लाइफ बढ़िया चलेगी. 

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए आज दिन बढ़िया रहेगा. आज खर्च ज्यादा हो सकते हैं, ध्यान से चलें. लॉन्ग टर्म लव लाइफ में कुछ मोड आ सकता है.  कुछ नया शुरू करना हो तो बड़ों की सलाह काम आएगी. छात्रों के लिए दिन ठीक है.  

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. निवेश के मौके मिलेंगे जिन्हें हाथ से नहीं जानें दे. छात्रों के लिए समय अच्छा है. शादी शुदा जीवन बढ़िया चलेगा. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें. 

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. बिजनेस में उतार चढ़ाव आ सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.मेंटल हेल्थ पर ध्यान दें, मानसिक शक्ति के लिए मेडिटेशन करें.

तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन तनाव भरा हो सकता है. घर में किसी कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आज ऑफिस में काम का बोझ ज्यादा रहेगा. सेहत की बात करें तो  पुरानी बीमारियों को लेकर थोड़ा सा सावधान रहे. ठंडी चीजें खाने से बचें.  

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन अच्छा है. बिजनेस में फायदा होगा. आज ऑफिस में अपना काम समय से पूरा करेंगे. कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आएंगे. समाज में सम्मान मिलेगा. अटके पैसे वापस मिलेंगे.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. संतान को कोई चोट भी लग सकती है. गाड़ी चलाते समय  सावधानी बरतें. ऑफिस में टीम वर्क पर फोकस रखें. कहीं पर निवेश कर सकते हैं.

मकर राशि: मकर जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. आज नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके कार्य क्षेत्र में आप पर सुस्ती ही छाई रहेगी. समाज में सम्मान मिलेगा. शाम को थकान हो सकती है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन बेहद शुभ रहेगा. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे.आज शाम को किसी का घर पर आना हो सकता है, जो आपके लिए अच्छी खबर लाएगा. लव लाइफ बढ़िया चलेगी.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज आपको पुराने पैसे वापस मिल सकते हैं.  घर परिवार में सब ठीक ठाक रहेगा. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें. युवा जातक पढ़ाई और करियर पर ध्यान दें.मूड स्विंग के चलते लव रिलेशनशिप में दिक्कतें आ सकती है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news