Daily Rashifal 26 March 2024: इन राशियों के जातक को आज बड़े धन लाभ के हैं योग, जानें आज का राशिफल
Advertisement

Daily Rashifal 26 March 2024: इन राशियों के जातक को आज बड़े धन लाभ के हैं योग, जानें आज का राशिफल

Holi 2024 Rashifal 26 March: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 मार्च, दिन मंगलवार और रंगों की होली का दिन है.

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)

Aaj Ka Rashifal 26 March​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 मार्च 2024, दिन मंगलवार. आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)- आज का दिन घूमने फिरने के लिए अच्छा है. गाड़ी सावधानी से चलाना होगा. व्यापार में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. घर में बंटवारे को लेकर लड़ाई हो सकता है. ऑफिस में सोच समझकर कोई निर्णय लें. कार्यक्षेत्र में खूब सम्मान मिलेगा. राजनीति में कार्यरत जातक की छवि और निखरेगी.

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)- आज का दिन तनावग्रस्त रहने वाला है। मित्र की ओर से कोई बड़ी सूचना मिल सकती है। काम को लेकर भाग दौड़ बढ़ेंगी.धन संबंधी समस्याओं को नजर अंदाज न करें. बड़ी बीमारी घेर सकती है, सतर्क रहें. परिजन से किसी किए वादे को पूरा करने का समय आ गया है. आपकी बात पर बवाल हो सकता है. 

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)- आज का दिन नए काम की शुरुआत करने के लिए बेहतर हो सकता है.संतान से संबंधित काम अटकने न दें. धन लाभ की संभावना है. प्रतिस्पर्धा का भाव रहने से मानसिक तनाव हो सकता है. व्यवसाय में आर्थिक लाभ और हानि लगा रह सकता है. किसी भी डील को करने से पहले पूरी लिखा पढ़ी करें. 

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)- आज का दिन आय के रास्ते खोलेगा. व्यवसाय में काम साझेदारी में कर सकते हैं. घर में चल रहे  मतभेद दूर होंगे. आपके बिजनेस में लंबी योजनाओं को गति मिल सकती है. बड़ों की सेवा के लिए कुछ समय निकाल पाएंगे. आलस्य के कारण काम में ढील दे सकते हैं. निर्णय लेने की क्षमता को समझें. 

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)- आज का दिन विवाद में पड़ने से बचने का है. वाद विवादों को अनदेखा करें. राजनीति में कार्यरत जातक पर आरोप लगाया जा सकता है. पुराना मित्र आपके घर खाने पर आ सकता है. परिजनों का पूरा साथ मिलेगा. संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है. धन लाभ पर विशेष ध्यान दें. धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)- आज का दिन संपत्ति संबंधित मामलों में सूझबूझ से आगे बढ़ने का है. अच्छे व्यवहार के कारण मान बढ़ेगा. समस्याओं को लेकर अकस्मात यात्रा पर निकलना पड़ सकता है. कपड़े का व्यापार कर रहे लोग को डील सोच विचार कर फाइनल करना होगा. घर में लड़ाई झगड़ा हो सकता है. 

और पढ़ें- Hindu New Year 2024 Date: हिंदू नववर्ष का इतिहास, विष्णु ने चैत्र शुक्ल प्रतिपदा को रचा ब्रह्मांड और विक्रमादित्य ने दी पहचान 

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)- आज का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला साबित हो सकता है. धार्मिक यात्रा पर जाने का अवसर प्राप्त होगा. पार्टनरशिप में काम करने से बचें. धन संबंधी समस्या हो सकती है. आज मित्रों का पूरा साथ मिल सकता है, घूमने फिरने के दौरान बड़ी जानकारी प्राप्त हो सकती है. कार्यक्षेत्र में आपकी सलाह पर लोग अमल करेंगे.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)- आज का दिन शुभ फलदायक रहने वाला है. घर से दूर नौकरी करने वालों खुशखबरी मिल सकती है. वाद विवाद से दूर रहें. बच्चों को लेकर कोई जरूरी सूचना मिल सकती है. अध्यात्म की कार्यों में हिस्सा लेंगे.रुके कामों पर भी ध्यान देने की जरूरत है. माता को शारीरिक कष्ट हो सकता है. 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)- आज के दिन परिवार संबंधी समस्याएं दूर हो सकती हैं. बहनों के विवाह से जुड़ी बाधा दूर होगी.कोई नुकसान होने से झटका लग सकता है. पुराने मित्र से बातचीत करने का मन हो सकता है. जीवनसाथी से समस्याओं को लेकर बात कर सकते हैं. काम की सूची बनाकर आगे बढ़ें. 

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)- आज का दिन समस्याओं से भरा रह सकता है. किसी दूर रह रहे रिश्तेदार से कोई बुरी सूचना मिल सकती हैं. आंखों से जुड़ी समस्या हो सकती है. डॉक्टरी परामर्श लें. किसी से मांग कर गाड़ी चलाने से बचें. कार्यक्षेत्र में जूनियर से काम निकालने का मौका मिल सकता है. पार्टटाइम कार्य का भी मौका मिल सकता है. 

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)- आज का दिन कानूनी मामले में जीत लेकर आया है. आधे काम को पूरा करने में परेशानी आ सकती है. किसी से भी तोल मोल कर बोलें. दोस्तों की कोई बात बुरी लग सकती है. धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं. मन में किसी बात को लेकर शंका बनी रह सकती है. संतान की पढ़ाई पर ध्यान दें. 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)- आज नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा साबित हो सकता है. ऑफिस में विरोधियों को पहचानने की जरूरत हैं. बिज़नस डील फाइनल होते-होते रह सकती है बड़ों की सलाह से बिजनेस में अत्यधिक धन लगा सकते हैं. घर में अतिथि का आगमन हो सकता है. बाहर जाने की योजना बना सकते हैं.

Trending news