Aaj Ka Rashifal: मिथुन समेत ये जातक पैसे के लेन-देन में रखें सावधानी, जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा शनिवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2169372

Aaj Ka Rashifal: मिथुन समेत ये जातक पैसे के लेन-देन में रखें सावधानी, जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा शनिवार

Aaj Ka Rashifal 23 March 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 23 मार्च, दिन शनिवार है.  

Aaj Ka Rashifal: मिथुन समेत ये जातक पैसे के लेन-देन में रखें सावधानी, जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा शनिवार

Aaj Ka Rashifal 23 March​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 23 मार्च 2024, दिन शनिवार. ये दिन हनुमान और शनिदेव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए 23 मार्च का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. आपके अटके पैसे वापस मिल सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, थकावट और सरदर्द परेशान करेगा. बिजनेस में आज किसी पर आंख मूंद कर भरोसा नहीं करें, धोखा मिल सकता  है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए दिन ठीक ठाक है. नोकरी की तलाश कर रहे युवाओं को खुशखबरी मिलेगी. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. लव लाइफ बहुत अच्छी चलेगी. सेहत नरम रहेगी. आज किसी को पैसे उधार नहीं दें. पैसे की दिक्कत हो सकती है, खर्चों पर ध्यान दें.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस बढ़िया चलेगा, दोपहर बाद लाभ होगा. शाम को किसी पुराने  दोस्त के साथ बैठेंगे, समय अच्छा गुजरेगा. सेहत का ध्यान रखें, बाहर का खाना खाने से बचें. पैसे के लेन-देन से बचें.

कर्क-राशि: कर्क राशि वालों के लिए 23 मार्च का दिन निम्न से मध्यम रहेगा. बिजनेस में कुछ परेशानियां आएंगी. परिवार में सब ठीक रहेगा. जीवन साथी के साथ किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. आज  प्रॉपर्टी से संबंधित किसी मामले को लेकर थोड़ा सा गंभीर रहेंगे. 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए दिन सही रहेगा. युवा वर्ग आज अपने अटके काम पूरा करने की कोशिश करें, वरना  वो और आगे बढ़ सकते हैं. छात्रों के लिए दिन बढ़िया है. चलने फिरने में थोड़ा सा सावधान रहे, नहीं तो आपको चोट लग सकती है,  ऊंचे नीचे स्थान पर चलने से भी सावधान रहें.घर में बड़े बुजुर्गों की सेवा करें.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा.  बिजनेस में कुछ परेशानी आ सकती है, किसी  पर भरोसा करने से बचें. शेयर मार्किट में निवेश कर सकते हैं. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी से विवाद हो सकता है. सेहत नरम रहेगी.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए शनिवार का दिन अच्छा रहेा. ऑफिस में काम का बोझ ज्यादा रहेगा. बिजनेस में लाभ होगा.  शाम को शारीरिक और मानसिक थकान महसूस करेंगे. महिलाएं आज शॉपिंग के लिए जाएंगी. लव लाइफ बढ़िया रहेगी.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन अच्छा है. ऑफिस में आपके विरोधी कोई साजिश रच सकते हैं. आपका अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. युवा वर्ग के लिए आज कोशिश और मेहनत का दिन है. स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें, तबीयत कुछ खराब हो सकती है.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए शनिवार का दिन सामान्य रहेगा. आज खुदरा व्यापारियों को लाभ हो सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं. युवा गलत संगति से दूर रहें. आज किसी को उधार नहीं दें.

मकर राशि:मकर राशि वालों के लिए शनिवार का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस नरम रहेगा. आज खर्चे भी ज्यादा हो सकते हैं, ध्यान से चलें. संतान को लेकर परेशान रह सकते हैं. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए शनिवार का दिन ठीक ठाक है. बिजनेस भी ठीक चलेगा. ऑफिस में कुछ दिक्कत हो सकती है. कहीं पर पैसा निवेश कर रहे हैं तो अभी रूक जाएं, समय ठीक नहीं है. छात्रों के लिए आज का दिन खूब मेहनत करने वाला रहेगा.

मीन राशि:मीन राशि वालों के लिए 23 मार्च का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी की तलाश आज पूरी हो सकती है. युवा जातक अपने काम में सफल होंगे. नौकरी में भी तरक्की के योग हैं.शाम को परिवार के साथ बाहर घूमने जाएंगे. खान पान का ध्यान रखें, बाहर का खाने से बचें.

Grahan 2024: चंद्र ग्रहण के साए में होली, 15 दिन के अंदर लगेगा सूर्य ग्रहण, पलटी मारेगी इन तीन राशियों की किस्‍मत

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news