Mangal Gochar 2023: तीन दिन बाद चमकने वाली है इन 5 राशियों की किस्मत! मंगल कन्या राशि में करेंगे गोचर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1825975

Mangal Gochar 2023: तीन दिन बाद चमकने वाली है इन 5 राशियों की किस्मत! मंगल कन्या राशि में करेंगे गोचर

Mangal gochar 2023 In Kanya: 18 अगस्त को मंगल ग्रह का कन्या राशि में गोचर होगा. यह दोपहर 3.14 पर राशि में प्रवेश करेंगे. मंगल गोचर का किन राशियों पर प्रभाव पड़ेगा, आइए जानते हैं. 

Mangal Gochar 2023: तीन दिन बाद चमकने वाली है इन 5 राशियों की किस्मत! मंगल कन्या राशि में करेंगे गोचर

Mangal gochar 2023 In Kanya: ग्रहों का राशि परिवर्तन ज्योतिषशास्त्र में सामान्य घटना माना जाता है, इनका समय-समय पर राशि परिवर्तन होता रहा है. ऐसा ही गोचर तीन दिन बाद होने जा रहा है, जब 18 अगस्त को मंगल ग्रह का कन्या राशि में गोचर होगा. यह दोपहर 3.14 पर राशि में प्रवेश करेंगे. मंगल गोचर का किन राशियों पर प्रभाव पड़ेगा, आइए जानते हैं. 

मकर राशि
सेहत के लिहाज से मंगल गोचर लाभकारी साबित होगा. घर में धार्मिक कार्यों के योग बन रहे हैं. साथ ही तीर्थयात्रा पर जा सकते हैं.आर्थिक रूप से भी मंगल का गोचर शुभ साबित हो सकता है. अपनी वाणी पर संयम रखें.

धनु राशि
धनु राशि के लिए मंगल ग्रह का कन्या राशि में गोचर लकी हो सकता है. इस राशि के जातकों को विदेश में नौकरी का मिल सकता है. अगर आप व्यापार से जुड़े हैं तो आर्थिक लाभ मिल सकता है. करियर में सफलता मिलने की संभावना है. आर्थिक लाभ हो सकता है. 

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों का परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.  बिगड़े हुए काम बन सकते हैं. परिवार-दोस्तों के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. आने वाले समय में स्वास्थ्य होगा. अगर आप ऋण लेने के इच्छुक हैं तो आपको बेहतर परिणाम मिल सकते हैं.

सिंह राशि
मंगल गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए भी शुभ रहेगा. आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. करियर में सफलता मिलेगी. अपने व्यक्तित्व से लोगों को प्रभावित करने में कामयाब रहेंगे. 

मकर 
अगर आप नई प्रॉपर्टी खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह अच्छा साबित हो सकता है. इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है. भाग्य आपका साथ देगा. भौतिक सुख में इजाफा होगा. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Trending news