Rishikesh News: ऋषिकेश की उफनाती गंगा में मिली नेहा और साहिल की लाश, खत्म हो गईं दो हंसती खेलती जिंदगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2235544

Rishikesh News: ऋषिकेश की उफनाती गंगा में मिली नेहा और साहिल की लाश, खत्म हो गईं दो हंसती खेलती जिंदगी

Rishikesh News: रविवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश घूमने आए आठ लोगों के ग्रुप में से एक युवक और युवती के शव बरामद हुए हैं. एसडीआरएफ ने शव बरामद कर परिजनों को दी जानकारी. पढ़िए पूरा मामला...

 

Uttarakhand News

Rishikesh News: रविवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश घूमने आए आठ लोगों के ग्रुप में से एक युवक और युवती के शव बरामद हुए हैं. सभी लोग मस्तराम घाट पर गंगा नदी में नहा रहे थे. इसी दौरान नोएडा निवासी साहिल और पीलीभीत निवासी नेहा तेज बहाव में बह गए थे. 

मस्तराम घाट पर हुई घटना
उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट पर रविवार को गंगा नदी में नहाते हुए डूबे 25 वर्षीय साहिल गुप्ता और 29 वर्षीय नेहा का शव बरामद किए गए हैं. एसडीआरएफ के अनुसार साहिल का शव पशुलोक बैराज से मिला है. तो वहीं नेहा का शव जानकी पुल परमार्थ घाट के पास से बरामद किया गया है. परिजनों द्वारा शवों की शिनाख्त हो गई है. वहीं एसडीआरएफ ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेज दिया है.

गहराई का नहीं था अंदाजा
रविवार को ही आठ लोगों का ग्रुप ऋषिकेश आया था. और रविवार को ग्रुप स्वर्गाश्रम क्षेत्र में पहुंचा था. वहां पहुंचकर सभी लोग मस्तराम घाट पर गंगा नदी में नहाने उतर गए थे. गंगा नदी में नहाते समय दोनों को गहराई का अंदाजा नहीं होने से वह डूब गए थे.

तेज लहरों की वजह से हुआ हादसा
वहां उपस्थित लोगों ने बताया कि हादसे का कारण गंगा नदी की तेज लहरें थी. हादसे के बाद वहां तैनात राफ्टिंग गाइड ने दो पर्यटकों को बचा लिया और चार पर्यटक खुद ही गंगा की लहरों से सुरक्षित बाहर निकल आए थे. परंतु नेहा और साहिल का कुछ पता नहीं चल सका था. पुलिस ने बताया कि नेहा एसबीआई बैंक में कार्यरत थीं वहीं साहिल एक छात्र था.

और पढ़ें  -  चार-धाम खुलने पर होगी पुष्प वर्षा, श्रद्धालुओं ने किया रिकॉर्ड रजिस्ट्रेशन

और पढ़ें  -  उत्तराखंड के जंगलों में आग लगाने वाले गिफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

Trending news