साध्वी प्राची की मुस्लिम लड़कियों को सलाह, सनातन धर्म में तलाक-हलाला नहीं, डर लगे तो हिंदुओं से कर लें शादी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2013889

साध्वी प्राची की मुस्लिम लड़कियों को सलाह, सनातन धर्म में तलाक-हलाला नहीं, डर लगे तो हिंदुओं से कर लें शादी

Pilibhit News : श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा को लेकर साध्‍वी प्राची ने कहा कि लंबी लड़ाई और कुर्बानियों के बाद राम लाल विराजने जा रहे हैं. अयोध्‍या के बाद अब मथुरा की बारी है. श्रीकृष्ण जन्मभूमि का वैज्ञानिक सर्वे होना चाहिए.

Sadhvi Prachi

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत : यूपी के पीलीभीत पहुंचीं फायर ब्रांड नेता साध्‍वी प्राची ने विवादित बयान दिया है. साध्‍वी प्राची ने कहा कि गठबंधन कुछ नहीं कर पाएगा, 2024 में ही मोदी जी आएंगे. इतना ही नहीं साध्‍वी प्राची ने मुस्लिम लड़कियों को सलाह देते हुए कहा कि हिंदू लड़कों से शादी करो. वहीं, हिंदू लड़कियों के मुस्लिम लड़कों से शादी करने को मना किया है. 

अयोध्‍या के बाद अब मथुरा की बारी 
श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा को लेकर साध्‍वी प्राची ने कहा कि लंबी लड़ाई और कुर्बानियों के बाद राम लाल विराजने जा रहे हैं. अयोध्‍या के बाद अब मथुरा की बारी है. श्रीकृष्ण जन्मभूमि का वैज्ञानिक सर्वे होना चाहिए. राजस्थान में मोहन यादव के मुख्‍यमंत्री बनने पर साध्‍वी प्राची ने कहा कि भाजपा की 400 प्लस सीटें आएंगी. भाजपा का स्वागत के लिए तैयार रहें. 

हिंदू धर्म में न तो तलाक न ही हलाला 
साध्‍वी प्राची ने कहा कि मैंने मुस्लिम लड़कियों को सलाह दी थी वह इसलिए कि यहां न तो हलाला है और न ही तलाक है. सात फेरों और सात जन्मों का बंधन है. अगर किसी को हलाला से डर है तलाक से डर है तो मोस्ट वेलकम. हिंदुओं से शादी करने के बाद बहुत अच्छे से मुस्लिम लड़कियां रह रही हैं. कई लड़कियों से मेरी बात भी होती है, वह लड़कियां कहती हैं कि हम बहुत खुश नसीब हैं. 

भाजपा ने हिंदुओं का सम्‍मान किया 
इसके अलावा साध्‍वी प्राची ने कहा कि भाजपा ने हिंदुओं का पूरा सम्मान किया है. इससे पहले की सरकारों ने हिंदुओं को कोई तवज्जो नहीं दी थी, तभी उन्हें सत्ता से बाहर रहने की सजा मिली. इस दौरान साध्‍वी प्राची ने हाल ही में भाजपा को तीन राज्‍यों में मिली शानदार जीत का भी जिक्र किया. उन्‍होंने कहा कि तीनों राज्‍यों में प्रचंड जीत यह दर्शाती है कि देश की जनता भाजपा के साथ है.  

Trending news