सीमा हैदर के चेहरे पर चोटों का वीडियो वायरल, पाकिस्तानी भाभी ने खुद बयां की सच्चाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2195473

सीमा हैदर के चेहरे पर चोटों का वीडियो वायरल, पाकिस्तानी भाभी ने खुद बयां की सच्चाई

पाकिस्‍तान से आई सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा था. इसमें सीमा हैदर अपने चहेरा और हाथ पर चोट के निशान दिखा रही हैं. वीडियो को लेकर कहा गया कि सीमा हैदर के पति सचिन मीणा ने उसकी पिटाई की है. हालांकि, अब सीमा हैदर ने वायरल वीडियो की सच्‍चाई बताई है.

Seema Haider

Seema Haider Viral Video : पाकिस्‍तान से आई सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा था. इसमें सीमा हैदर अपने चहेरा और हाथ पर चोट के निशान दिखा रही हैं. वीडियो को लेकर कहा गया कि सीमा हैदर के पति सचिन मीणा ने उसकी पिटाई की है. हालांकि, अब सीमा हैदर ने वायरल वीडियो की सच्‍चाई बताई है. सीमा हैदर ने वायरल वीडियो पर विश्‍वास न करने की अपील की है. 

मैं योगीजी के संरक्षण में रह रही हूं 
इन सबके बीच सीमा हैदर ने एक वीडियो जारी किया है. वीडियो के शुरुआत में सीमा हैदर और सचिन मीणा कहते दिख रहे हैं कि मैं अपने पति सचिन मीणा के साथ नोएडा में रह रही हूं. मेरी मीणा फैमिली एकदम ठीक है. कुछ पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल रमजान के पवित्र महीने में झूठ बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं. वो नहीं समझते कि मैं भारत के उत्‍तर प्रदेश में हूं. वो नहीं समझते कि यहां महाराज योगी जी के संरक्षण में हूं. उनके संरक्षण में कोई महिला, कोई आदमी दुखी रह ही नहीं सकता. 

झूठी खबर पर ध्‍यान न दें 
सीमा हैदर ने आगे कहा कि मैं अपने भाई वकील डॉ. एपी सिंह के संपर्क में हूं. ये सब झूठी खबर है. इन पर कोई भी ध्‍यान देने की जरूरत नहीं है. ये केवल गुमराह करने की कोशिश की जा रही है. और मैं बहुत ज्‍यादा खुश हूं. इस तरह की चीजें मेरे जीवन में नहीं हो सकती. अगले सात जन्‍मों तक तो नहीं होने वाली हैं, क्‍योंकि मैंने करवा चौथ का व्रत रखा है. ये सोचना ही गलत है कि मेरे साथ कुछ गलत हो सकता है. फेक न्‍यूज से बचिये. मेरे पति मेरा और मेरे बच्‍चों का बहुत ख्‍याल रख रहे हैं. 

Trending news