Amethi Accident: अमेठी में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2131894

Amethi Accident: अमेठी में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Amethi Accident: उत्तर प्रदेश के अमेठी में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए.

Amethi Road Accident

Amethi Accident: उत्तर प्रदेश के अमेठी में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस जोरदार टक्कर में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां से तीनों को रायबरेली एम्स रेफर कर दिया गया. 

जानकारी के मुताबिक, कार सवार एक महिला समेत दो युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्यवाही में जुट गई है. घटना गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के टिकरयां के पास की है. 

सीएम योगी ने लिया संज्ञान
मुख्यमंत्री योगी ने सड़क हादसे का संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की  है. उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए. 

बिजनौर: दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत 
बिजनौर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. मामला हलदौर थाना इलाके के पावटी गांव का है. यहां रोडवेज बस और बाइक की भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीसरा दोस्त गंभीर रूप से घायल है. घायल को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. 

नोएडा: शौचालय में घुसी ऑडी कार, पांच लोग घायल
नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में भी एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर दिखा. तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर ऑडी कार सड़क किनारे बने शौचालय में जा टकरा गई. इससे शौचालय और कार दोनों क्षतिग्रस्त हुए. घटना में गाड़ी सवार 5 लोग घायल हो हो गए. पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 37 बस स्टैंड के पास का मामला है. 

बसपा का यह दिग्गज नेता आज थामेगा सपा का दामन, आजमगढ़ में धर्मेंद्र को दी थी चुनौती

 

Trending news