Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी के घर शोक जताने पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, परिजनों को दी सांत्वना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2183317

Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी के घर शोक जताने पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, परिजनों को दी सांत्वना

Mukhtar Ansari Death: असदुद्दीन ओवैसी लखनऊ से सीधे मुहम्मदाबाद के सांसद अफजाल अंसारी के फाटक स्थित घर जा पहुंचे. खबर जब फैली तो समर्थक पहुंचने लगे और भीड़ उमड़ पड़ी.

Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari / गाजीपुर: एआईएमआईएम चीफ व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी देर रात माफिया मुख्तार अंसारी के घर मोहम्मदाबाद पहुंचे. यहां उन्होंने मुख्तार के परिजनों से मुलाकात की. असदुद्दीन ओवैसी देर रात करीब 11.50 बजे मुख्तार के घर पहुंचे जहां मुख्तार के बेटे उमर अंसारी से मुलाकात की और ढांढस बंधाया. उमर के साथ टेबल पर बैठकर खाना भी खाया. मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी से भी ओवैसी ने मुलाकात की. एआईएमआईएम के यूपी अध्यक्ष शौकत अली समेत कई अन्य नेता भी इस दौरान मौजूद रहे.

मीडिया कर्मियों को रखा गया दूर 
इस दौरान ओवैसी से मिलने से मीडिया को रोक दिया गया. ओवैसी से मीडिया को दूर करने का विधायक मन्नू अंसारी ने निर्देश दिया. जिसके बाद पुलिस ने बेरीकेटिंग लगाई और वहीं मीडिया को रोका. दूसरी ओर खबर मिलते ही समर्थकों की भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी जिसके बाद फिर से पुलिस ने फाटक के पास बैरिकेडिंग की. इसके अलावा सुरक्षा के मद्देनजर फोर्स भी तैनात कर दी. बैरिकेडिंग के बाहर ही मीडिया कर्मियों को भी रहने के लिए कहा गया.

और पढ़ें- UP News: सीनियर जज रात में बुलाता है... खुलासा करने वाली महिला जज का एक और धमाका

गिरफ्तारी के प्रयास तेज
आपको बता दें कि इस समय माफिया मुख्तार की मौत के बाद उसके चार गुर्गों की तलाश तेज कर दी गई. ये चार गुर्गे हैं- अताउर्रहमान उर्फ बाबू सिकंदर, विश्वाश नेपाली, शहाबुद्दीन और बीकेडी जो माफिया मुख्तार के शूटर है और कई साल से फरार चल रहे हैं. एसटीएफ के साथ क्राइम ब्रांच की टीमें इन चारों की तलाश काफी समय से कर रही हैं. मुख्तार की मौत के बाद फिर से चारों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं. देखना ये होगा कि कब तक पुलिस और जांच की कार्रवाई कर रहे अधिकारियों को इसमें सफलता मिलती है. हालाकि, इस समय माफिया की मौत सुर्खियों में है.

Trending news