Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम की जहर से हुई मौत? डॉन के करीबी छोटा शकील ने बताई सच्चाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2017708

Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम की जहर से हुई मौत? डॉन के करीबी छोटा शकील ने बताई सच्चाई

Dawood Ibrahim Death News:अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को लेकर दावा किया जा रहा था कि कराची में एक अज्ञात शख्स ने उसे जहर दे दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह खबर छाई हुई है. इसी बीच डॉन के करीबी छोटा शकील ने इस खबर को लेकर सच्चाई बताई है. 

Dawood Ibrahim Death News

Dawood Ibrahim Death News: अंडरवर्ल्ड डॉन माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम की मौत की खबरें आईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसी अज्ञात ने दाऊद इब्राहिम को जहर दिया है. शुक्रवार की रात को उसे कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई.  हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई. इसी बीच जानकारी आई है कि दाऊद को ना तो किसी ने जहर दिया है, ना ही उसकी मौत हुई है. वह एकदम स्वस्थ्य है. इस बात की पुष्टि दाऊद के करीबी छोटा शकील ने की है. 

दाऊद एकदम फिट है: छोटा शकील 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छोटा शकील ने डॉन की मौत की खबरों को लेकर चल रहे अलग-अलग दावों को खारिज किया है. उसने कहा, ‘दाऊद के जन्मदिन पर अक्सर मौत की खबरें चलती रहती हैं. वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं.’ मौत की खबर फेक है. हर साल ऐसी फेक न्‍यूज फैलायी जाती है. शकील ने कहा क‍ि दाऊद हर साल धूमधाम से जन्मदिन मनाता है. इस बार भी जन्मदिन मनाएंगे. इसमें कोई शक नहीं है. शकील ने फेक न्‍यूज के वायरल होने के जांच की बात कही है. शकील ने कहा क‍ि दाऊद एकदम फिट है, शुक्र रहमतुल्लाह. हमारे सारे विरोधी और दुश्‍मन खत्म हो गए हैं. 

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, खुफिया सूत्रों ने दाऊद इब्राहिम को उसके किसी सहयोगी द्वारा जहर दिए जाने की संभावना से भी इनकार किया है. इसका मुख्य कारण कड़ी सुरक्षा में दाऊद के लंबे समय से पाकिस्तानी एजेंसियों का मेहमान बनकर रहना है. दाऊद पाकिस्तानी एजेंसी के लिए एक संपत्ति है, जो उसे भारत के खिलाफ जिहादी आतंक के हथियार के रूप में देखती है.  आईएसआई दाऊद पर नजर रखती है, क्योंकि वह अमेरिका के भी रडार पर है.  

पाकिस्तान में है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद 
पाकिस्तान ने भारत में 1993 के मुंबई बम धमाकों का मास्टरमाइंड दाऊद को पनाह दी है, लेकिन वह इससे इनकार करता है. भारतीय खुफिया विभाग का मानना ​​है कि शकील भी कराची के क्लिफ्टन इलाके में भी मौजूद है, लेकिन इस भी पाकिस्तान इनकार करता है.

COVID 19 JN.1 Sub Variant: नए साल के जश्न पर कोरोना का खतरा, नया वैरिएंट JN.1 सामने आने के बाद केंद्र ने जारी की एडवाइजरी

Trending news