Moradabad: कलयुगी चाचा ने भतीजे और उसकी पत्नी को मार डाला, जमीन विवाद में चाकू से रेता गला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1926016

Moradabad: कलयुगी चाचा ने भतीजे और उसकी पत्नी को मार डाला, जमीन विवाद में चाकू से रेता गला

Moradabad Crime News: मुरादाबाद में एक चाचा ने अपने ही भतीजे और उसकी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद चाचा ने थाने में बोली ऐसी बात की पुलिस वाले भी हैरान हो गए. जानें क्या है पूरी घटना....

 

Moradabad Crime News

Moradabad: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में हुई घटना के बाद प्रशासन से लेकर स्थानीय लोग सब हैरान हैं. प्रॉपर्टी के विवाद के चलते टीचर चाचा ने अपने ही भतीजे और उसकी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद वह सीधे भगतपुर थाने पहुंच गया. थाने में पुलिस वालों से बोला कि मुझे गिरफ्तार कर लीजिए, मैं दो लोगों का मर्डर करके आया हूं. इस घटना की सूचना मिलने के बाद DIG मुनिराज जी और SSP हेमराज मीणा समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस प्रशासन ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है. 

घटना मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र के परशुपुरा बजे ग्राम की है. यहां के निवासी प्रशांत ठाकुर निजी स्कूल में शिक्षक हैं. संपति को लेकर चल रहे विवाद के लिए चाचा प्रशांत ठाकुर ने अपने भतीजे वरुण और उनकी पत्नी बबिता की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार वरुण और बबिता की शादी 2 साल पहले हुई थी. वरुण राणा शुगर मिल में काम करता था. 

खबर अपडेट की जा रही है...

Trending news