Hardoi: टीम इंडिया की हार पर बीजेपी विधायक ने देवी-देवताओं को कोसा, स्वामी प्रसाद मौर्या जैसा विवादित बयान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1969276

Hardoi: टीम इंडिया की हार पर बीजेपी विधायक ने देवी-देवताओं को कोसा, स्वामी प्रसाद मौर्या जैसा विवादित बयान

Hardoi News: टीम इंडिया को वर्ल्डकप में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार पर बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश की एक पोस्ट विवादों में है. एक फेसबुक यूजर ने उनकी इस पोस्ट को फेसबुक पर साझा किया है. जिस पर लोग बीजेपी विधायक की खिंचाई करने में जुटे हैं. 

Hardoi: टीम इंडिया की हार पर बीजेपी विधायक ने देवी-देवताओं को कोसा, स्वामी प्रसाद मौर्या जैसा विवादित बयान

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने इस बार हिंदुओं की आस्था पर हमला कर हिंदू देवी देवताओं के अस्तित्व पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. अहमदाबाद में भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया के हाथों पराजित होने के बाद श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा है, ''भारतीय टीम की जीत के लिए देवी, देवता, गुरु, भगवान से दुआ मांगी गई. अगर कहीं भारत में देवी देवता या भगवान होते और उनके बस में कुछ होता तो क्या पूरे देश को निराश कर भारतीय टीम को हारने देते?''

भाजपा विधायक के हिंदू देवी देवताओं के अस्तित्व पर सवाल उठाए जाने को लेकर लोगों के कड़ी प्रतिक्रिया देने के बाद भाजपा विधायक ने यह पोस्ट हटा दी है लेकिन एक फेसबुक यूजर ने उनकी इस पोस्ट को अपनी फेसबुक वॉल पर साझा किया है. जिस पर लोग बीजेपी विधायक की खिंचाई करने में जुटे हैं. 

हरदोई जिले की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश अपने बयानों को लेकर हमेशा से चर्चा में रहते हैं. कभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कविता लिखकर तो कभी अपनी ही सरकार में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं. इस बार भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने हिंदू देवी देवताओं के अस्तित्व पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. वर्ल्डकप फाइनल मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद श्याम प्रकाश ने हिंदू देवी देवताओं के अस्तित्व पर सवाल उठाते हुए एक पोस्ट साझा की है.

क्या है पोस्ट?
इस पोस्ट में बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने लिखा, ''आज हर भारतीय ने भारतीय टीम की जीत के लिए अपने देवी, देवता, गुरु और भगवान से दुआ मांगी. अगर कहीं भारत में देवी, देवता, या भगवान होते और उनके वश में कुछ होता तो क्या वह पूरे देश को निराश कर, भारतीय टीम को हारने देते ?? कहां गये आज के भगवान ------ धाम वाले ??''

fallback

लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया के बाद हटाई पोस्ट
भाजपा विधायक श्याम प्रकाश की इस पोस्ट के सामने आने के बाद उनके फेसबुक वाल पर तमाम लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी जिसके कुछ ही समय बाद भाजपा विधायक ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट हटा ली है. लेकिन इस दौरान अंकित बाजपेई नाम के एक फेसबुक यूजर ने भाजपा विधायक की इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर अपनी फेसबुक आईडी पर साझा किया है.

बीजेपी विधायक के हिंदू देवी देवताओं के अस्तित्व पर सवाल उठाने को लेकर लोग तमाम प्रतिक्रिया दे रहे हैं और भाजपा विधायक की खिंचाई कर रहे हैं. अभी तक सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के हिंदू देवी देवताओं को लेकर बयानबाजी सामने आती रही है लेकिन भाजपा विधायक के हिंदू देवी-देवताओं के अस्तित्व पर सवाल उठाने के बाद तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

स्वामी प्रसाद के समर्थन के तौर पर देखा जा रहा बयान
आपको बता दें कि श्याम प्रकाश बसपा और सपा से भी विधायक रह चुके हैं. ऐसे में श्याम प्रकाश के बयान को स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन के रूप में देखा जा रहा है.

Watch: Chandrayaan4 के बाद अब नए मिशन पर ISRO, देखें क्या है अगली तैयारी

Trending news