Mohammed Shami: मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 सीजन से बाहर, गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2123048

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 सीजन से बाहर, गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका

Mohammed Shami Ruled Out: आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है. टीम  का हिस्सा रहे मोहम्मद शमी आईपीएल के अगले सीजन से बाहर रह सकते हैं. वह बाएं टखने की चोट के चलते अगले महीने होने वाले आईपीएल नहीं खेल पाएंगे.

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 सीजन से बाहर, गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका

Mohammed Shami Ruled Out: आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है. टीम  का हिस्सा रहे मोहम्मद शमी आईपीएल के अगले सीजन से बाहर रह सकते हैं. वह बाएं टखने की चोट के चलते अगले महीने होने वाले आईपीएल नहीं खेल पाएंगे. जिसके लिए वह ब्रिटेन में सर्जरी कराएंगे. इसकी जानकारी बीसीसीआई के एक सूत्र ने गुरुवार को पीटीआई को बताया. हालांकि अभी तक इसको लेकर गुजरात टाइटंस की ओर से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. 

इंग्लैंड सीरीज का भी नहीं हैं हिस्सा
बता दें कि 33 वर्षीय मोहम्मद शमी इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज का भी हिस्सा नहीं है. उन्होंने आखिरी बार नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप फाइनल में भारत के लिए खेला था. पीटीआई से बातचीत के दौरान बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, "शमी जनवरी के आखिरी सप्ताह में टखने का विशेष इंजेक्शन लेने के लिए लंदन में थे और उन्हें बताया गया था कि तीन सप्ताह के बाद, वह हल्की दौड़ शुरू कर सकते हैं और उसके बाद इसे ले सकते हैं लेकिन इंजेक्शन काम नहीं कर रहा है और अब एकमात्र विकल्प सर्जरी है. वह जल्द ही सर्जरी के लिए यूके रवाना होंगे. आईपीएल का सवाल ही नहीं उठता."

अर्जुन अवॉर्ड  से किया गया सम्मानित 
हाल ही में मोहम्मद शमी को राष्ट्रपति द्वारा अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है. क्रिकेट करियर पर नजर डालें तो दाएं हाथ के तेज गेंदबाज शमी ने अब तक 64 टेस्ट, 101 वनडे और 23 टी20 मैच खेले हैं. इसके अलावा वह अब तक 110 टी20 भी खेल चुके हैं. उन्होंने अपने एक दशक लंबे करियर में 229 टेस्ट, 195 वनडे और 24 टी20 विकेट लिए हैं. आईपीएल में भी वह 127 विकेट झटक चुके हैं. शमी अगर गुजरात टाइटंस की ओर से नहीं खेलते हैं तो गुजरात टाइटंस के लिए बड़ा झटका हो सकता है.

 

 

 

Trending news