IPL 2024 Auction: ऑक्शन में KKR की स्टार्क से लेकर इन 5 गेंदबाजों पर रहेगी नजर, लग सकती है करोड़ों की बोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2012513

IPL 2024 Auction: ऑक्शन में KKR की स्टार्क से लेकर इन 5 गेंदबाजों पर रहेगी नजर, लग सकती है करोड़ों की बोली

IPL 2024 Auction:  केकेआर ने 12 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. फ्रेंचाइजी के पास 4 विदेशियों समेत 12 स्लॉट खाली हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के पर्स में 32.7 करोड़ रुपये हैं. आइए देखते हैं केकेआर की नजर किन खिलाड़ियों पर रहेगी. 

IPL 2024 Auction: ऑक्शन में KKR की स्टार्क से लेकर इन 5 गेंदबाजों पर रहेगी नजर, लग सकती है करोड़ों की बोली

IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 के लिए मिनी ऑक्शन में अब 4 दिन ही बाकी रह गए हैं. 19 दिसंबर को दुबई में खिलाड़ियों पर बोली लगेगी. केकेआर की बात करें तो टीम ने 12 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. फ्रेंचाइजी के पास 4 विदेशियों समेत 12 स्लॉट खाली हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के पर्स में 32.7 करोड़ रुपये हैं. आइए देखते हैं केकेआर की नजर किन खिलाड़ियों पर रहेगी. 

हर्षल पटेल
तेज गेंदबाज हर्षल पटेल आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेले थे, उनको भी आरसीबी ने रिलीज कर दिया है. इस बार उनका बेस प्राइज 2 करोड़ है. वह डेथ ओवर और पुरानी बॉल से घातक साबित हो सकते हैं. वह केकेआर की डेथ ओवर गेंदबाज की खोज पूरी कर सकते हैं. 

मिचेल स्टार्क
ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क का नाम भी ऑक्शन में शामिल है. वह नई गेंद से घातक साबित हो सकते हैं. केकेआर उनको खरीदने में दिलचस्पी दिखा सकती है. 

पैट कमिंस 
केकेआर के लिए पैट कमिंस अच्छा ऑप्शन साबित हो सकते है. वह गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी करने का भी दमखम रखते हैं. 

गेराल्ड कोएत्जी
साउथ अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जी पर भी तगड़ी बोली लग सकती है. उन्होंने वर्ल्डकप में 20 विकेट हासिल किए थे. केकेआर को उनके जैसे ही तेज गेंदबाज की तलाश है.  

शार्दुल ठाकुर
ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर पिछले सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल थे, उनको भी केकेआर ने रिलीज कर दिया है. शार्दुल ठाकुर का बेस प्राइज 2 करोड़ रुपये है. इस बार उनको सस्ते में टीम खरीद सकती है. वह गेंद के साथ बल्ले से भी कमाल दिखा सकते हैं. 

आईपीएल 2024 में अय्यर होंगे कप्तान
केकेआर ने अगले सीजन के लिए श्रेयस अय्यर को एक बार फिर कमान सौंपी है जबकि नीतीश राणा उपकप्तान होंगे. पिछले सीजन टीम ने कुल 14 मैच खेले थे, जिसमें से उसे 6 में जीत मिली थी जबकि 8 में हार का सामना करना पड़ा था. टीम की कप्तानी नीतीश राणा ने की थी.

 

Trending news