Unnao News:उन्नाव में ई-रिक्शा में उतरा करंट ,चार्जिंग के दौरान करंट उतरने से पति-पत्नी का मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2191772

Unnao News:उन्नाव में ई-रिक्शा में उतरा करंट ,चार्जिंग के दौरान करंट उतरने से पति-पत्नी का मौत

Unnao News: उन्नाव में करंट की चपेट में मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. ई-रिक्शा चार्ज करने पहुंचे पति को करंट लग गया. पति को तड़पता देख छुड़ाने पहुंची पत्नी भी करंट की चपेट में आ गई और दोनों की मौत हो गई.

Unnao

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दर्दनाक मौत हो गई है.शनिवार सुबह ई-रिक्शा चार्ज करने पहुंचे पति को करंट लग गया. पति को करंट से छुड़ाने पहुंची पत्नी भी करंट की चपेट में आ गई और दोनों की मौके पर मौत हो गई. पति ई-रिक्शा चालक था. घटना की सूचना गंगा घाट कोतवाली पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. धटना गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले की है.

पति को करंट से छुड़ाने पहुंची पत्नी भी करंट की चपेट
दरअसल,  रात में ई- रिक्शा को चार्ज करने के  लिए चार्जिंग के लिए लगाया था.  सुबह पति चार्जिंग से ई रिक्शा हटाने पहुंचा था तभी करंट की चपेट में आ गया. वहीं पति के तड़पता देख पति को करंट से छुड़ाने पहुंची पत्नी भी करंट की चपेट में आ गई. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है. इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है. बेटे की चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए.  पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस घटना से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

मचकन्दर सिंह खुद का ई रिक्शा चलाता था
गंगाघाट के श्रीनगर मोहले के निवासी मचकन्दर सिंह खुद का ई रिक्शा चलाता था. शुक्रवार रात को ई रिक्शा घर के बाहर खड़े कर चार्जिंग हटाने लगा इस दौरान करंट की चपेट मेंआ गया. साथ ही पति को तड़पता देख उसे बचाने गई तो वह भी करंट की चपेट में आ गई. दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई . वहीं माता पिता की मौत पर एक बेटा समेत तीन का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

यह भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी की मौत का सच ! 8 दिन बाद 4 घंटे हुई पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे

TAGS

Trending news