वैलेंटाइन डे पर घर वालों को बिना बताए मस्ती करने गोवा गए यूपी के प्रेमी जोड़े की मौत, खुशियां मातम में बदलीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1572968

वैलेंटाइन डे पर घर वालों को बिना बताए मस्ती करने गोवा गए यूपी के प्रेमी जोड़े की मौत, खुशियां मातम में बदलीं

UP Couple Died in Goa: मूल रूप से यूपी के रहने वाले सुप्रिया और विभु वैलेंटाइन डे मनाने गोवा गए थे. उसी दिन दोनों की समुद्र में डूबने से मौत हो गई. कपल परिवार को बिना बताए गोवा गया था.

 

सांकेतिक तस्वीर.

UP Couple Died in Goa: आजकल के युवा अक्सर परिवार को बिना बताए दोस्तों के साथ ट्रिप पर निकल जाते हैं. कई बार ऐसा करना भारी पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के दो युवाओं के साथ हुआ. दरअसल, एक कपल परिवार को बिना बताए वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) मनाने गोवा (Goa) पहुंचे थे. यहां 14 फरवरी यानी मंगलवार की शाम को पालोलेम बीच में डूबने से दोनों की मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश के विभु और सुप्रिया के रूप में हुई पहचान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक युवक और युवती दोनों मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे. उनकी पहचान विभु शर्मा (27 साल) और  सुप्रिया (26 साल) के रूप में हुई है. दोनों प्रेम संबंध में थे. वे इस बार वैलेंटाइन डे एक साथ गोवा में ही मनाना चाहते थे. जिसके लिए कुछ दिनों छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे थे. उन्होंने अपनी ट्रिप को लेकर परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी थी. जानाकरी के मुताबिक, सुप्रिया बैंगलोर में काम करती थी जबकि विभू दिल्ली में रहता था. वह पेशे से एक ब्लॉगर था. बताया जा रहा है कि दोनों रिश्तेदार थे. एक-दूसरे को अच्छे से जानते थे. 

यह भी पढ़ें- कड़ी सुरक्षा के बीच आज मां-बेटी का अंतिम संस्कार,लेखपाल के बाद बुलडोजर चालक गिरफ्तार

परिवार वालों को दी गई घटना की जानकारी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैलेंटाइन डे वाले दिन कपल साउथ गोवा के पालोलेम बीच पर पहुंचा. इस दौरान दोनों ने मौज-मस्ती की. समुद्र किनारे पानी का लुत्फ उठाया. मौज-मस्ती में कब दोनों समुद्र की लहरों की चपेट में आ गए और डूब गए पता ही नहीं चला. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने लाइफगार्ड की मदद से कपल को बाहर निकाला. इसके बाद कोंकण सोशल हेल्थ सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शवों अपने कब्जे में लिया है. दोनों की शिनाख्त होते ही परिवार को जानकारी दे दी गई. 

यह भी पढ़ें- Chaitra Navratri 2023: कब से शुरू हो रही है चैत्र नवरात्रि? जानें घटस्‍थापना का शुभ मुहूर्त, रामनवमी की तारीख और नौ दिनों का पूरा कैलेंडर

यह भी देखें- पानी के अंदर कपल ने किया अब तक का Longest Kiss, देखें फिर क्या हुआ

Trending news