Noida News: ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर खड़े ट्रक से भिड़ी कार, अंदर फंसे बच्चों में मची चीख पुकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2257026

Noida News: ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर खड़े ट्रक से भिड़ी कार, अंदर फंसे बच्चों में मची चीख पुकार

UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच और ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसा हुआ है. जिसके बाद सभी घायलों को अस्पताल मे कराया गया भर्ती. जानिए कितनों कि मौत और कितने लोग घायल. 

UP Road Accident, road accident cases

UP Accident cases: उत्तर प्रदेश के बहराइच और ग्रेटर नोएडा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जिसमें बाजार से सब्जी लेकर आ रहे एक युवक की मौत हुई. तेज रफ्तार से आ रहे छोटे हाथी वैन ने बाईक सवार को ठोकर मारी जिसकी वजह से वो घायल हो गया. वहीं ग्रेटर नोएडा में एक ट्रक ने कार मे एक जोरदार टक्कर मारी जिसकी वजह से कार के अंदर लोग फंसे रह गए और मदद कि गुहार मांगने लगे. लखनऊ से भी एक हादसा की खबर सामने आ रही है जहां एक निर्माणधीन ब्रिज का एंगल एक कार मे गिरा.  

बहराइच सड़क हादसा
बहराइच- कोतवाली नानपारा इलाके में सड़क हादसे में एक युवक की मौत. ये हादसा तब हुआ जब मृतक बाजार से सब्जी लेकर जा रहा था, तभी तेज रफ्तार से एक छोटे हाथी वैन ने बाइक सवार को ठोकर मार दी. इसके बाद उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल लेकर गए जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आपको बता दें कि एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर नानपारा सामान लेने गए थे, जिसके घर को लौटते समय उनके साथ ये हादसा हुआ. 

ग्रेटर नोएडा हादसा
ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर खड़े ट्रक ने कार मे एक जोरदार टक्कर मारी. आपको बता दें कि उस कार में युवक, महिला और बच्चे सवार थे जो कार के अंदर ही फंस गए थे. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार के अंदर फंसे घायल लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद कार से बहार निकाला. जिसके बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

लखनऊ ब्रिज हादसा
लखनऊ के इंद्रा नगर के मुनसिपुलिया चौराहे पर निर्माणधीन ब्रिज का एंगल एक कार पर गिरा. लेकिन क्षतिग्रस्त कार सवार बाल-बाल बचा. आपको बता दें कि ब्रिज का निर्माण बिना रोड बलॉक किए हो रहा था जिसकी वजह से ये हादसा हुआ.

 

 

Trending news