Union Budget 2024: नीले रंग की साड़ी में लाल बहीखाते के साथ नजर आईं वित्‍त मंत्री, देखें उनके बजट के दिन का लुक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2088970

Union Budget 2024: नीले रंग की साड़ी में लाल बहीखाते के साथ नजर आईं वित्‍त मंत्री, देखें उनके बजट के दिन का लुक

Parliament Budget Session 2024: यह मौजूदा मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का आखिरी बजट है. चुनावी साल होने की वजह से इस बजट की काफी चर्चा हो रही है. बजट के दिन निर्मला सीतारमण की साड़ी की साड़ी भी काफी चर्चा में रहती है. यहां आगे जानें कैसा है उनके आज का लुक?....

 

Parliament Budget Session 2024

Nirmala Sitaraman Parliament Budget Session 2024: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण अब से कुछ ही देर में अपना छठा बजट पेश करने जा रही है. हर साल बजट पेश करते वक्त उनका लुक हमेशा अलग होता है. उनके लुक ही हमेशा चर्चा होती है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण अपना पहला अंतरिम बजट पेश करेंगी. इससे पहले उनके द्वारा 5 पूर्ण पेश किए जा चुके हैं. 

ये खबर भी पढ़ें- Budget 2024: जानें क्या होता है पूर्ण और अंतरिम बजट, जानिए अंतर

यह मौजूदा मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का आखिरी बजट है. इस बजट को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) पेश करेंगी. बजट को लेकर लोगों को काफी उम्मीदे हैं. ऐसे में बजट के दिन निर्मला सीतारमण की साड़ी भी काफी चर्चा में रहती है. Budget Day 2019 से 2023 तक निर्मला सीतारमण की साड़ियां हमेशा चर्चा में रहीं हैं. वे ज्यादातर मौके पर हैंडलूम और खादी को बढ़ावा देती नजर आती हैं.

ये खबर भी पढ़ें- Budget 2024: क्या इस बजट के बाद बढ़ेगी किसान सम्मान निधि! आखिर किसान क्यों कर रहे हैं उम्मीद?

Union Budget 2024 में यानी आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने नीले रंग की साड़ी पहनी है, जिस पर सफेद रंग का बॉर्डर है. नीला रंग संचार, ज्ञान और शांति को दर्शाता है. इसके साथ ही उनके हाथ में लाल बहीखाता नजर आया. तो चलिए डालते है पिछले 5 साल के दौरान उनके बजट के दिन का लुक.

Trending news