Hardoi: 'शंकर भगवान का पुजारी हूं, श्राप दूंगा तो पीलिया हो जाएगा' अखिलेश यादव पर राजभर ने बोला हमला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2000549

Hardoi: 'शंकर भगवान का पुजारी हूं, श्राप दूंगा तो पीलिया हो जाएगा' अखिलेश यादव पर राजभर ने बोला हमला

Hardoi News: अपने बयानों के लिए चर्चित सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, वह शंकर भगवान के पुजारी हैं अगर उन्होंने श्राप दे दिया तो अखिलेश यादव को पीलिया हो जाएगा.  

Hardoi: 'शंकर भगवान का पुजारी हूं, श्राप दूंगा तो पीलिया हो जाएगा' अखिलेश यादव पर राजभर ने बोला हमला

आशीष द्विवेदी/हरदोई: हरदोई पहुंचे सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को लेकर करारा हमला बोला. राजभर ने कहा कि वह शंकर भगवान के पुजारी हैं और उनके झंडे का रंग पीला है. अगर उन्होंने श्राप दे दिया तो उन्हें पीलिया हो जाएगी और तब तक ठीक नहीं होगी जब तक वह झंडा नहीं पकड़ेंगे. उन्होंने मंत्री पद को लेकर भी बयान दिया. 

मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम बीजेपी के साथ आए तो सबसे ज्यादा तकलीफ  समाजवादी पार्टी को हुई. ओमप्रकाश राजभर 27 परसेंट आरक्षण को मोदी जी के नेतृत्व में बंटवाना चाहता है. 100 दरोगाओं की भर्ती होगी तो 100 में 11 दरोगा अर्कवंशी, बंजारा बहेलिया, राजभर ,चौहान ,पाल प्रजापति का बेटा होगा. इसको कोई नहीं रोक सकता, यह कानून पास करने के लिए नरेंद्र मोदी जी के साथ खड़ा हूं.

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए राजभर ने कहा, कान खोल कर सुन लो अखिलेश जी तुमने हम लोगों का हिस्सा लूटा है, अब वोट की तरफ देखने की कोशिश मत करना नहीं तो यह ओमप्रकाश राजभर शंकर भगवान का पुजारी हूं, इधर मुड़ के देखने की कोशिश मत करना हम शंकर भगवान के पुजारी हैं, हमारे झंडे का रंग पीला है मन बनाकर श्राप दूंगा तो पीलिया हो जाएगा, तब तक नहीं ठीक होगा जब तक झंडा नहीं पकड़ोगे.

सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सामाजिक न्याय को लेकर अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा, ' सामाजिक न्याय की बात करते हो? सामाजिक न्याय में सिर्फ यादव आता है क्या,  चार बार सरकार में अगर अलग-अलग जाति का मुख्यमंत्री बना देते. तब मैं मानता कि आप सामाजिक न्याय की बात करते हो, सामाजिक न्याय की बात करने वाले एक जाति का काम करोगे, इसको हम बर्दाश्त नहीं करते हैं. सामाजिक न्याय के दायरे में हम सभी लोग आते हैं सबको हिस्सा चाहिए.'' 

Trending news