मुरादाबाद में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान बवाल, भाजपाई को सपाई ने सोटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2039042

मुरादाबाद में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान बवाल, भाजपाई को सपाई ने सोटा

Moradabad News : बीजेपी मुरादाबाद में लोकसभा चुनाव से पहले विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान मोदी सरकार की योजनाओं के प्रचार में जुटी है. यहां कार्यक्रम के दौरान सपा समर्थित ग्राम प्रधान के समर्थकों और भाजपा नेता के बीच मारपीट हो गई.

मुरादाबाद में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान बवाल, भाजपाई को सपाई ने सोटा

मुरादाबाद : यूपी के मुरादाबाद में कुंदरकी ब्लॉक में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठने को लेकर 2 पक्षों में झड़प हो गई. इसमें सपा समर्थित ग्राम प्रधान ने भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला मंत्री की अपने समर्थकों के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी.  बताया जा रहा है कि भाजपा नेता को कई गंभीर चोटे भी लगी है. आरोप है की जब भाजपा नेता मंच पर बैठने गए तो आरोपी ग्राम प्रधान ने उसका विरोध कर अपने समर्थकों से साथ उनसे गालीगलौज की. ग्राम प्रधान ने मारपीट करते हुए उनको कार्यक्रम से भागने को कहा लेकिन वो नहीं भागे तो फिर जमकर धुनाई कर दी.

इस मारपीट की लाइव वीडियो मौके पर मौजूद भाजपा नेता के साथी ने बना ली. जिसके बाद थाने पहुंच पीड़ित भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला मंत्री जिशान के पिता और साथी  भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा दिया है. मामले में कुंदरकी ब्लॉक के बगरूआ के ग्राम प्रधान बकार युनुस सहित 9 लोगों के खिलाफ पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के साथ मोदी सरकार पर मायावती का मायावती का सियासी वार, लोकसभा चुनाव से पहले क्या है रणनीति

मामले के संबंध में बताते हुए एसपी देहात संदीप मीणा का कहना है की कुर्सी पर बैठने को लेकर 2 पक्षों में कहासुनी और मारपीट हुई.  तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे कार्रवाई जारी है.

मामले के संबंध में जब मुरादाबाद के एसपी ग्रामीण संदीप मीणा से बात की गई तो उनका कहना है की मुरादाबाद के थाना कुंदरकी के गांव बगरुआ में विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाल रही थी तो उसी दौरान एक प्रोग्राम का आयोजन हो रहा था , तो उसमे आपस में 2 पक्षों में कुर्सियों पर बैठने को लेकर कहासुनी और मारपीट हुई , मामले में पुलिस द्वारा तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.

 

 

Trending news